6,000mAh बैटरी के साथ लड़कियों का दिल जीतने आया Infinix का ये सस्ता स्मार्टफोन, बेस्ट फीचर्स के साथ अभी खरीदें।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन Infinix Smart 8 को मार्केट में पेश कर दिया है। कंपनी का ये नया फोन Infinix Smart 7 की जगह ले सकता है, जिसे इस साल फरवरी के महीने में पेश किया गया था।

कंपनी का ये फोन 6,000mAh बैटरी और Unisoc SC9863A1 SoC चिप के साथ आता है। Infinix Smart 8 में दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। तो आईये इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं:-

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 की कीमत

Infinix Smart 8 को केवल अभी एक ही वैरिएंट में पेश किया गया है। 4GB + 128GB वैरिएंट की कीमत NGN 97,900 (लगभग 10,100 रुपये) है। फोन को फिलहाल नाइजीरिया मार्केट में पेश किया गया है।

GSMArena की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि हैंडसेट की खुदरा कीमत NGN 82,000 (लगभग 8,500 रुपये) है। हैंडसेट को क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, टिम्बर ब्लैक और शाइनी गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

फोन को भारतीय मार्किट में कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। कंपनी ने इसके बारे में कुछ नहीं कहा है कि इसे भारत में लॉन्च किया जायेगा या नहीं।

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

हैंडसेट में 6.6-इंच HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Unisoc T606 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है।

इसके अलावा कंपनी का ये फोन 4GB + 128GB वैरिएंट के साथ आता है। हालांकि, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Smart 8 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और एक सेकेंडरी AI-असिस्टेड सेंसर है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Infinix ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा इनिफिनिक्स स्मार्ट 8 स्मार्टफोन में डुअल सिम 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

फोन रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। यह 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ भी आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *