ये रहा Vivo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और स्टाइलिश लुक के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स।

विवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारतीय मार्केट में 5G कनेक्टिविटी के साथ अपना सबसे बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला नया स्मार्टफोन X90 5G Smartphone लॉन्च कर दिया है जो मध्य बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ आता है जिसकी कीमत भी बजट के अनुसार काफी की फायदे बताई जा रही है। यदि लेटेस्ट रिपोर्ट ही बात की जाए तो X90 5G Smartphone मैं आपको पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतर बैटरी बैकअप भी देखने के लिए मिलता है जिसकी डिस्पले क्वालिटी भी आप पहले की तुलना में काफी आधुनिक बन चुकी है।

Vivo X90 5G Smartphone में मिलता है DSLR जैसा कैमरा

कैमरा क्वालिटी के बारे में यदि आपको जानकारी प्रदान की जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आपको कंपनी की तरफ से आने वाले सबसे लेटेस्ट X90 5G Smartphone मैं 5G कनेक्टिविटी के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाएगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर लगाया गया है जिसके साथ कंपनी द्वारा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी लगाया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वीवो कंपनी के X90 5G Smartphone मैं 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Vivo X90 5G Smartphone में मिलते है एडवांस गेमिंग फीचर्स

6.78 inch की AMOLED डिस्प्ले के साथ मार्केट में कंपनी द्वारा X90 5G Smartphone को लॉन्च किया गया है जिसमें बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का लाभ देने के लिए कंपनी की तरफ से MediaTek Dimensity 9200 का पावरफुल प्रोसेसर भी लगाया गया है जो इस प्रोसेसर के साथ ही 8GB रैम और 256gb रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट में आता है।

Vivo X90 5G Smartphone की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भले ही X90 5G Smartphone मार्केट में मध्यम बजट सेगमेंट के भीतर उपलब्ध है जिसका मार्केट में 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट लगभग 59,999 की कीमत से शुरू होता है जो कम कीमत के चलते अब पहले की तुलना में काफी अपडेटेड बन चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *