प्रीमियम लुक में मात्र 820 रुपए में घर लाये Toyota की Mini Fortuner, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स।

भारतीय कार सेक्टर में बिग एसयूवी के लिए टोयोटा कंपनी जानी जाती है। कंपनी के पोर्टफोलियों में इन्नोवा क्रिस्टा औऱ टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी कई बड़ी गाड़ियां हैं। तो वही कंपनी ने टोयोटा अर्बन क्रूजर हायराइडर (Toyota Urban Cruiser Hyryder) को हाल ही में लॉन्च किया है, जिससे ये ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। क्योंकि ये कार फॉर्च्यूनर के लुक औऱ डिजाइन में कम नहीं है। कंपनी फेस्टिवल से पहले ग्राहकों के लिए खास आसान फाइनैंस प्लान भी दे रही है। ऐसे में आप कुछ रुपए के डाउपेनमेंट में ये कार गाड़ी घर ला सकते हैं।

Toyota Urban Cruiser Hyryder

एसयूवी सेगमेंट में एंट्री लेवल सब 4 मीटर से लेकर फुल साइज एसयूवी की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें से एक है टोयोटा अर्बन क्रूजर हायराइडर (Toyota Urban Cruiser Hyryder) जो अपने डिजाइन, इंजन, फीचर्स के चलते पसंद की जाती है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder की कीमत

टोयोटा अर्बन क्रूजर हायराइडर के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 10,86,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद बढ़कर 12,54,345 रुपये हो जाती है। हालांकि ग्राहकों को फाइनेंस प्लान के तहत ये फुल कैश देने की जरुरत नहीं है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder के ब्रांडेड फीचर्स

कंपनी ने टोयोटा अर्बन क्रूजर हायराइडर में कई बढ़िया फीचर्स से लैस किया है, जिसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच कनेक्टिविटी, एम्बिएंट लाइटिंग एं पैडल शिफ्टर्स, हेड्स अप डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder फाइनेंस प्लान

दरअसल ऑनलाइन फाइनेंस प्लान वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, Toyota Urban Cruiser Hyryder बेस मॉडल के लिए 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करने पर बैंक आप को इसके लिए 11,54,345 रुपये का लोन जारी दे सकती है। जिसमें ब्याज दर 9.8 प्रतिशत वार्षिक होगी।लोन चुकाने के लिए निर्धारित 5 साल की अवधि के दौरान हर महीने 24,413 रुपये की ईएमआई भरनी होगी। यानि की डेली खर्च पर जोड़ें तो आप के पॉकेट पर सिर्फ 820 रुपए का बोझ आएगा।

Toyota Urban Cruiser Hyryder का दमदार इंजन

पावरट्रेन की बात करें तो कंपनी ने इसमें दो इंजन का विकल्प दिया है। पहला इंजन 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम वाला है जो 103 पीएस की पावर और 137 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। दूसरा विकल्प 1.5-लीटर स्ट्रांग हाइब्रिड सिस्टम वाला है जो 116 पीएस की पावर जनरेट करता है। इन दोनों इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन पर ये एसयूवी 26.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *