Mahindra से भी कहीं गुने बेहतर फीचर्स मिलेंगे Tata की इस लग्जरी SUV, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है शानदार।

टाटा अपनी दमदार कारो के लिए देश भर में जानी जाती है और खास करके एसयूवी के लिए आपको बता दे की टाटा की देश में बहुत सारि एसयूवी पेश करती है. ऐसी ही एक टाटा की लोहा लाठ एसयूवी Tata Harrier टाटा हैरियर, आपको बता दे की टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है. और जानकारी के अनुसार इसकी डिलेवरी भी कुछ चुनिंदा शहरो में शुरू हो गई है. हालांकि हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. तो आइये जानते है इसके बारे में..

Tata Harrier का इंजन

इंजन की बात करे तो इसमें 2-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो 170 ps की पॉवर और 350 nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-सपीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है. माइलेज की अगर हम बात करे तो कम्पनी दावा करती है की यह 16.80 kmpl का माइलेज देने सक्षम है.

Tata Harrier के तगड़े फीचर्स

फीचर्स का देखे तो इसमें 2.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, 6-वे पावर ड्राइवर सीट, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग, जेस्चर इनेबल्ड टेलगेट, डुअल-जोन ऑटोमैटिक एसी, 7 एयरबैग, हिल असिस्ट के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गए है.

कीमत की बात करे तो बता दे की टाटा हैरियर को चार वेरिएंट और 7 कलर विकल्प में पेश किया गया है और इसकी कीमत इसकी कीमत 15.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है और इसका मुकाबला महिंद्रा XUV 700, एमजी हेक्टर से देखने को मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *