Realme के इस स्मार्टफोन ने तोड़ा रिकॉर्ड! सिर्फ 1 दिन में बिक गए 2 लाख से ज्यादा फोन, देखे डिटेल।

आज के समय रियलमी (Realme) एक जाना-माना ब्रांड है और इसके मार्केट में गजब के स्मार्टफोन मौजूद हैं। आपको कम रेंज में शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन मिल जाएंगे। देखा जाए तो रियलमी ने मार्केट में अलग ही जगह बना ली है। अब हर कोई इन्हें बहुत पसंद कर रहा है।

वहीं जानकारी सामने आई है कि, फेस्टिव सीजन सेल में रियलमी के 5G स्मार्टफोन को खूब पसंद किया गया है। कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार, इनके स्मार्टफोन को बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी ने एक लेटेस्ट ट्वीट में बताया कि एक दिन में रियलमी 5G स्मार्टफोन के करीब 2 लाख यूनिट्स सेल हुए।

कंपनी ने ट्वीट करके बताया कि सीजन सेल के दौरान उनके 5G स्मार्टफोन्स को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। यह कंपनी के लिए बड़ी कामयाबी है। कंपनी ने लिखा कि उसने 1 दिन में 200000 यूनिट्स की अद्धभुत सेल की। यह #5GRevolution की शुरुआत को रेखांकित करती है, जिसे सभी के लिए किफायती बना दिया गया है।

अमेजन पर तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीदें Redmi 12C

अगर आप रेडमी लवर्स है और अभी कोई स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, जो बजट में मिल जाए तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल विजय सेल्स की वेबसाइट पर रेडमी कंपनी के Redmi 12C स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है। आपको इस डील में कई सारे फायदे मिलेंगे। वैसे Redmi 12C स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। आइए इस डील के बारे में जानते हैं।

Redmi 12C स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। हालांकि अमेजन पर 50 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद आप यह स्मार्टफोन 6,999 रुपये में खरीद सकेंगे। आप इसे 315 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीद सकेंगे। इसके बाद कीमत और कम हो जाएगी। इसके आलावा डिस्काउंट ऑफर का फायदा दिया जा रहा है। इसके तहत 6,600 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि ध्यान रहे कि इसके लिए आपको अपना स्मार्टफोन बदलना होगा। एक्सचेंज डिस्काउंट की कीमत स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

Redmi 12C Features and Specification

Redmi 12C स्मार्टफोन में 17 cm का HD+ डिस्प्ले दिया है। इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए AI ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *