17000 के डिस्काउंट में खरीदें Oppo का ये 5G स्मार्टफोन, 32MP फ्रंट कैमरा और फीचर्स से जीतेगा सबका दिल।

नई दिल्ली। ओप्पो के फोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। ओप्पो के मार्केट में एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे। ओप्पो के डिवाइस दमदार फीचर्स से लैस होते हैं। ओप्पो के स्मार्टफोन को लड़कियों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको बड़ी बैटरी, दमदार प्रोसेसर और जबरदस्त फ्रंट कैमरा हो तो आपके लिए अच्छी खबर है। Oppo F23 5G हैंडसेट को इस समय काफी कम दाम में बेचा जा रहा है।

ओप्पो के इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। कंपनी का ये फोन 64MP रियर कैमरा, 32MP कैमरा सेंसरा और 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। तो आईये आपको बताते हैं कि इसे आप कैसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं:-

Oppo F23 5G पर बंपर छूट

Oppo के इस फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 6 हजार रुपये तक की छूट के साथ ₹22,999 में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, इस फोन की असल कीमत ₹28,999 है, फोन को 20 % तक की छूट के साथ बेचा जा रहा है।

यह कीमत 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की है। अगर यह कीमत अधिक लग रही है, तो आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है फोन की कीमत को और भी अधिक कम किया जा सकता है। अगर आपके पास SBI Credit Card का है, तो आपको 10 % तक की छूट मिल जाएगी।

इसके अलावा आप हर महीने ₹7,667 No cost EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। इस तरह आपके उपर एक साथ ज्यादा बोझ भी नहीं पड़ेगा। Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5% का कैशबैक मिल रहा है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि हैंडसेट पर 17,200 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

Oppo F23 5G के फीचर्स

स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 695 5G SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करता है।

फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP डेप्थ कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है।

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। OPPO F23 5G स्मार्टफोन में 6.72 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *