Iphone से भी कहीं गुना बेहतर है OnePlus का ये स्मार्टफोन, बेस्ट लुक और फीचर्स से मचाएंगे धमाल।

वनप्लस फ़ोन अपने नाम से ही फेमस है आपको बता दे की वनप्लस के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में काफी पसंद किए जाते हैं। कंपनी कम दाम में प्रीमियम फीचर वाले स्मार्टफोन मुहैया कराती है। कंपनी के पास बजट, फ्लैगशिप और प्रीमियम तीनों ही सेगमेंट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। अब वनप्लस अपना एक नया स्मार्टफोन OnePlus 12 को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है। हालांकि अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने को कुछ वक्त है लेकिन अभी से ही इसकी चर्चा शुरू होग गई है। हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, तो आइये जानते है इस बारे में.

OnePlus 12 का दमदार लुक और डिजाइन

लुक का देखे तो आपको बता दे की बता दें कि जानकारी के अनुसार OnePlus 12 की डिजाइन में OnePlus 11 जैसा ही हो सकता है। इसमें अलर्ट स्लाइडर और पावर बचन को दाई तरफ रिप्लेस किया गया है। वहीं इसके लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स बटन मिलेंगे। बैक पैनल को ग्लासी डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। OnePlus 12 बहुत ही पतले बेजेल्स के साथ लॉन्च हो सकता हो सकता है.

OnePlus 12 का कैमरा

OnePlus 12 कैमरे को लेकर जानकारी निकल कर आ रही है की इसमें DSLR जैसा कैमरा देखने को मिल सकता है. इसके साथ ही इसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा मिल सकता है. इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप सेंसर भी दिया जाएगा।

OnePlus 12 के फीचर्स

OnePlus 12 के फीचर्स का देखे तो लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन 150 W की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। इसके साथ ही इस डिवाइस में 50W की वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है। इसका डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन वाला होगा जिसमें ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिल सकता है। इसमें ग्राहकों को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इसमें यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का सपोर्ट मिल सकता है। यह सारी चीजे इसमें देखने को मिल सकती है.

OnePlus 12 की लॉन्च से जुडी जानकारी

आपको बता दें कि वनप्लस के लॉन्च से जुडी अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि अभी से ही इसकी डिटेल सामने आने लगी है। इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। कुल मिला कर वनप्लस 12 कंपनी के OnePlus 11 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। कुल मिला कर यह फ़ोन Iphone को चुनौती देंगा। हालांकि सारि जानकारी आपको रिपोर्ट्स के आधार पर उपलब्ध कराई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *