Mobiles under 25000: 25 हजार के बजट में आ रहे ये धांसू फोन, बैटरी और फीचर्स मिल रहे तगड़े

नया फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट 20 से 25 हजार रुपये तक ही है तो इस प्राइस रेंज में आपको एक नहीं बल्कि कई बढ़िया मॉडल्स मिल जाएंगे. हम आज आप लोगों को 25 हजार तक के बजट में दमदार फीचर्स के साथ मिलने वाले कुछ बढ़िया मॉडल्स की जानकरी देंगे.

नया Smartphone खरीदते वक्त पहली सबसे जरूरी चीज है बजट, अगर आप लोगों के पास 25 हजार रुपये तक का बजट है तो इस प्राइस में आपको कई दमदार मॉडल्स मिल जाएंगे. Mobile खरीदते वक्त फोन के फीचर्स पर अगर आपने ध्यान नहीं दिया तो बाद में पछताना पड़ सकता है, आइए जानते हैं कि कौन-कौन से ऐसे मॉडल्स हैं जो आपको 25 हजार तक के बजट में तगड़े फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ मिल जाएंगे.

इस लिस्ट में Motorola के अलावा Redmi और IQOO कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन्स को शामिल किया गया है. ये सभी मॉडल्स आप लोगों को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और Amazon पर आसानी से मिल जाएंगे.

Motorola Edge 40 Neo Price in India

अहम खासियतों की बात करें तो इस मोटोरोला फोन में 6.55 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7030 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा सेंसर दिया गया है तो वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. इस Motorola Smartphone के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 22 हजार 999 रुपये में बेचा जाता है.

कम कीमत में Tata ने लॉन्च कि अपनी सबसे शानदार CNG कार, शानदार फीचर्स के साथ होंगी इतनी सस्ती।

ग्राहकों का इन्तजार हुआ खत्म कम कीमत में Vivo लाया अपना धांसू फोन, 50MP कैमरे के साथ इतनी सी है कीमत।

Redmi Note 13 5G Price in India

इस Redmi Mobile फोन में मिलने वाली खूबियों की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 चिपसेट, 12 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज, 6.67 इंच की फुल-एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले दी गई है. इसके अलावा 8 जीबी वर्चुअल रैम के बाद इस फोन की 12 जीबी रैम को 20 जीबी तक बढ़ाना संभव है.

रियर में 108MP कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर मिलता है. फोन में 33 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन के 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को अमेजन पर 21,999 रुपये में बेचा जा रहा है.

iQOO Z7 Pro 5G Price in India

आईकू ब्रैंड के इस दमदार स्मार्टफोन में आप लोगों को 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 5जी प्रोसेसर और 64 मेगापिक्सल ऑरा लाइट OIS कैमरा सेटअप मिलता है. इसके अलावा ये फोन इस प्राइस सेगमेंट में सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन है.

फोन में 6.78 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले, 66 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट, 8 जीबी रैम के साथ 8 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट का फायदा भी मिलता है. Amazon पर इस फोन का 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 24,999 रुपये में बेचा जा रहा है

Pulsar NS125 : नए दमदार लुक और धांसू फीचर्स ने सबको किया हैरान, बाइक ने मचाया धमाल!

Discounts:45 हजार रुपये का शानदार डिस्काउंट, इन कमाल की Supper bike पर मिल रहा

VENUE Executive Turbo : अब नए अवतार में, सुपर माइलेज के साथ में होंगे धाकड़ फिचर्स 

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment