काफी कम कीमत में लॉन्च हुआ Lava का ये 5G स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे और फीचर्स के साथ स्पेसिफिकेशन भी है शामिल।

रोज कोई न कोई कंपनी अपने दमदार स्मार्टफोन पेश कर रही इसी कड़ी में लावा भी बड़ी जदोजहत कर रही है आपको बता दे की लावा के के बाद एक अपने दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, अब इसने अपना Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमे आपको 50 मेगापिक्सेल के प्राइमरी कैमरे के साथ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलते है, तो आइये जानते है इसके बारे में..

Lava Blaze 2 5G Specification

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो लावा के इस स्मार्टफोन में दमदार स्पेसिफिकेशन मिलते है 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है. फ़ोन में HD+ रिसॉल्यूशन, 90Hz रीफ्रेश रेट के साथ 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले उपलब्ध है. ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 6020 SoC से लैस है. और यह एंड्रॉयड 13 OS पर काम करता है.

Lava Blaze 2 5G Camara

कैमरे का देखे तो इसमें तगड़ा 50 मेगापिक्सल का है, जबकि फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सेल का है. इस फ़ोन की बैटरी की बात करे तो इसमें 5,000mAh की दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है कनेक्टिविटी के लिए इस में हेडफोन जैक, ब्लूटूथ और USB टाइप-सी पोर्ट शामिल है.

Lava Blaze 2 5G Price and Availability

कीमत की बात करे तो आपको बता दे की यह स्मार्टफोन Glass Black, Glass Blue और Glass Lavender जैसे तीन कलर विकल्प में आयेंगे, और इसकी कीमत 4GB रैम तथा 64GB रॉम वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये, 6GB रैम तथा 128GB रॉम वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है, जानकारी के मुताबिक इसकी बिक्री कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon पर 9 नवंबर से शुरू होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *