😍 बवाल मचाने आई Jawa 42 Bobber की सच्चाई, कीमत सुन शोरूम भागने वाले हैं

Jawa 42 Bobber के सभी फीचर्स की जानकारी होने पर आप भी अपने लिए बेहतर विकल्प की तलाश कर सकते हैं।

70 और 80 के दशक में अपनी मोटरसाइकिल से कोहराम मचाने वाली Jawa मोटर कंपनी पिछले कुछ सालों से काफी चलन में चल रही है। पिछले कुछ समय में इस कंपनी ने 2-3 ऐसे मोटरसाइकिल लॉन्च किए हैं, जिसे भारतीय ग्राहक द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें सबसे ज्यादा जिसे पसंद किया गया है वह Jawa 42 Bobber है। सिंगल सीटर यह बाइक युवाओं के दिलों की धड़कन मानी जाती है। ऐसा कोई भारतीय ग्राहक नहीं है जिसे इस बाइक की मॉडल पसंद न हो। लेकिन क्योंकि इसमें सिर्फ एक सीट है इसलिए इसे बहुत से ग्राहक नहीं खरीद पाते हैं।

आज के इस खबर में हम आपको Jawa 42 Bobber के बारे में सभी चीजें बताने जा रहे हैं। साथी हम आपको इसमें आ रही इंजन पावर, फीचर्स, माइलेज और कीमत के बारे में भी बताएंगे

Jawa 42 Bobber engine

कंपनी के द्वारा इस क्रूजर बाइक में आपको 334 cc की एयर कूल्ड इंजन दी जाती है। जो कि 30.64 PS की पावर जनरेट करने में सक्षम है। साथ ही सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इस सिंगल सीटर बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। बता दें, इस बाइक में आपको सिर्फ सेल्फ स्टार्ट का ऑप्शन दिया जाता है।

Jawa 42 Bobber future’s

जावा मोटर कंपनी के इस क्रूजर बाइक में आपको ड्यूल चैन ABS, टाइम क्लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, और डिजिटल टेकोमीटर जैसी कुछ नॉर्मल फीचर्स की जाती है। बता दें, यह एक सिंगल सीटर बाइक है। जो कि इसे बाकी बाइकों से अलग बनाती है।

Jawa 42 Bobber full details

कंपनी के दावों की मानें तो यह क्रूजर बाइक लगभग 30.56 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज दे सकती है। फिलहाल, इसके फ्यूल टैंक की क्षमता के बारे में कोई जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी है। बता दें, यह माइलेज सिटी के अनुसार बताई गई है।

Jawa 42 Bobber price

फिलहाल, कंपनी ने इस बाइक की सिर्फ एक वेरिएंट को ही मार्केट में लॉन्च किया है, जो कि आपको तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिलती है। जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2 लाख 13 हजार रुपए है। वहीं इसकी अंतरिम एक्स शोरूम कीमत लगभग 2 लाख 15 हजार रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *