Ertiga को भी पीछे छोड़ देगी ये दमदार MPV, किलर लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी राज।

नई दिल्ली:citroen c3 aircross. देश के एमपीवी कार सेगमेंट में मारुति अर्टिगा काफी सालों से राज कर रही है। यही वजह है कि कंपनियों को इस सेगमेंट में मांग के चलते आप अपनी गाड़ियां भी लॉन्च करना शुरू कर दी है। फ्रेंच कर मेकर कंपनी सिट्रोन ने अपनी नई धाकड़ 7 सीटर को लांच कर तहलका मचा दिया है। जो आपने आप में गजब की खासियत में आई है।

मारुति अर्टिगा एक 7-सीटर सेगमेंट में देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। अर्टिगा प्राइवेट और कमर्शियल दोनों तरह के खरीदारों के बीच लोकप्रिय है। वही इसे चुनौती देने के लिए सिट्रोन सी3 एयर क्रास आ गई है।

बस इतनी है C3 Aircross कीमत
सिट्रोन सी3 एयरक्रॉस की बात करें तो इसे 9.99 लाख रुपये की शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 12.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

C3 Aircross में दी गई ये खूबियां ग्राहकों का जीत रही दिल

कंपनी ने C3 Aircross में खास खूबियां दी है, जिससे ये कार ग्राहकों का जीत दिल रही है। कंपनी ने ने इसे तीन ट्रिम यू, प्लस और मैक्स में लॉन्च किया है। यह एसयूवी 5 और 7-सीटर कॉन्फिगरेशन में आती है। 7-सीटर कॉन्फिगरेशन में थर्ड रो की सीटें रिमूवेबल हैं। यानि जरुरत पड़ने पर ज्यादा स्पेस मिल जाता है।

अगर फीचर्स के मामले में सिट्रोन सी3 एयरक्रॉस में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 10.2 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया गया है। इसमें स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल और मैनुअल एसी भी मिलता है।

सी3 एयरक्रॉस में ऐसा है इंजन और माइलेज

सी3 एयरक्रॉस में कंपनी ने 1.2-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 110 बीएचपी की पॉवर और 190 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा किया है कि ये इंजन फ्यूल एफिसिएंट है जो 18.5 किलोमीटर की माइलेज दे सकती है।

सेफ्टी में जबरदस्त है सी3 एयरक्रॉस

कंपनी ने सी3 एयरक्रॉस को सेफ्टी में जबरदस्त बनाया है, जिसमें फ्रंट में डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल-होल्ड असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्स कैमरा और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *