Mivi SuperPods Dueto: प्रीमियम क्वालिटी में बजट ईयरबड्स का बेहतरीन आंप्शन, जानिए इसकी कीमत।

नई दिल्ली: Mivi ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने नए ईयरबड्स SuperPods Dueto को लॉन्च किया है। इन ईयरबड्स की कीमत ₹1,999 रखी गई है। ग्राहक इन्हें कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी

₹2,000 से कम की कीमत में, SuperPods Dueto का चार्जिंग केस शाइनी सरफेस के साथ आता है, जो देखने में काफी आकर्षक है। हालांकि चार्जिंग केस प्रीमियम नहीं लगता, लेकिन बड्स का डिजाइन काफी प्रीमियम है। ये लाइट वेट बड्स कानों में अच्छी तरह फिट होते हैं। बिल्ड क्वालिटी भी उम्दा है और चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है।

20 हजार रुपये से कम में खरीदें HONOR X9b 5G, अमेजन पर धमाकेदार डील, ऑफर्स का लाभ उठाइए और खरीद लाइए।

स्पेसिफिकेशन्स

SuperPods Dueto में कई अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इनमें शामिल हैं:

  • डुअल-ड्राइवर टेक्नोलॉजी (13mm वूफर, 6mm ट्वीटर)
  • 3D साउंडस्टेज
  • डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी
  • ब्लूटूथ v5.3
  • IPX4 वाटर रेजिस्टेंस
  • AI-इनेबल्ड एनवायरमेंटल नॉइज कैंसलेशन

परफॉर्मेंस: ऑडियो और बैटरी लाइफ

ऑडियो आउटपुट के मामले में, बेस और ट्रेबल का संतुलन काफी अच्छा है। हालांकि, वॉल्यूम फुल करने पर कभी-कभी नॉइज सुनाई देता है और पंची बेस की कमी महसूस होती है। लेकिन, रॉक और इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक के अलावा फोक सॉन्ग्स में भी ऑडियो आउटपुट शानदार है।

कॉलिंग क्वालिटी भी क्रिस्टल क्लियर है और टच का रिस्पॉन्स भी अच्छा है। Mivi Audio ऐप के जरिए बड्स को कस्टमाइज किया जा सकता है और गेमिंग मोड को भी एक्टिवेट किया जा सकता है।

बैटरी के मामले में, कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में 8.5 घंटे तक बैटरी लाइफ मिलती है। टेस्टिंग में 3-4 घंटे तक बैटरी खत्म नहीं हुई, जो एक अच्छा संकेत है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 सीएनजी: परिवार के लिए किफायती और माइलेज की धांसू पसंद।

अफोर्डेबल और बेहतरीन विकल्प

Mivi SuperPods Dueto ₹2,000 से कम कीमत में एक अच्छा और अफोर्डेबल ऑप्शन है। डुअल-ड्राइवर टेक्नोलॉजी की वजह से बेहतरीन बेस और ट्रेबल आउटपुट मिलता है। हालांकि, इस कीमत में अन्य ब्रांड्स से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment