Mahindra ने अपनी इस SUV की कीमत में की कटौती, लग्ज़री लुक के साथ जानिए इसके धांसू फीचर्स।

नई दिल्ली. महिंद्रा ने एक्सयूवी700 के 2024 वर्जन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. अपने नए वर्जन में कंपनी की यह धाकड़ एसयूवी 6-सीटर सीटिंग कॉन्फिगरेशन में पेश की गई है. कंपनी ने नए वर्जन को लॉन्च करने के साथ ही कीमत में 4,000 रुपये की कटौती कर दी है. 2024 महिंद्रा एक्सयूवी 700 की बेस मॉडल की कीमत 13.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 23.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

नई एक्सयूवी700 को कुल 5 वैरिएंट्स MX, AX3, AX5, AX7 और AX7L में पेश किया गया है. कंपनी के अनुसार अपडेटेड एक्सयूवी700 25 जनवरी से देशभर के महिंद्रा डीलरशिप पर उपलब्ध हो जाएगी.

5000 रुपये के डिस्काउंट में खरीदें ये 5G स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी और अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ अभी खरीदें ऑफर सीमित।

नए सीटिंग ऑप्शन से हुई लैस

XUV700 मिड-साइज एसयूवी को आखिरकार 6-सीटर कॉन्फ़िगरेशन दे दिया गया है. यह मिडिल रो में चेयर सीटों के साथ आती है. हालांकि यह सीटिंग विकल्प केवल ऑप्शन केवल फीचर-लोडेड AX7 और AX7L वेरिएंट तक ही सीमित है. यह केबिन लेआउट विकल्प लॉन्च के बाद से XUV700 के प्रतिद्वंद्वियों द्वारा पेश किया गया है, और महिंद्रा द्वारा लंबे समय से इसकी प्रतीक्षा की जा रही थी.

ये हैं कुछ बड़े अपडेट

लेटेस्ट XUV700 में सबसे बड़ा फीचर अपडेट इसके रेंज-टॉपिंग AX7L वैरिएंट में दी गई हवादार फ्रंट (Ventilated Front Seats) सीटें हैं. इसके अलावा एसयूवी में नए कनेक्टेड फीचर्स, ड्राइवर सीट मेमोरी फंक्शन, पोजिशनिंग ORVM जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. यह एसयूवी अब नैपोली ऑल ब्लैक कलर में भी उपलब्ध है, जिसमें ग्रिल के साथ-साथ अलॉय व्हील्स भी पूरी तरह ब्लैक-आउट शेड में दिए गए हैं. टॉप-स्पेक AX7 और AX7L वैरिएंट डीजल इंजन यूनिट में ऑप्शनल ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सिस्टम के साथ भी उपलब्ध हैं.

बेस्ट ऑफर में 50 हजार से कम में मिल रहा ये जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर, 140Km की धांसू रेंज और फीचर्स के साथ अभी खरीदें।

नई महिंद्रा एक्सयूवी700 का इंजन

कंपनी ने अपडेटेड एसयूवी के इंजन ऑप्शन में कोई बदलाव नहीं किया है. यह एसयूवी पहले की तरह 2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ आ रही है. इसका पेट्रोल इंजन 200 बीएचपी की पॉवर और 380 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है, जबकि डीजल इंजन 185 बीएचपी की पॉवर और 450 एनएम टॉर्क का आउटपुट देता है. ट्रांसमिशन की बात करें तो दोनों इंजिनों में यह एसयूवी 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है.

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment