हवा से बातें करेंगी Tata की धांसू इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स में है सबकी बाप जानिए कीमत के बारे में।

Tata Punch Ev : भारत में इस समय इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज है। इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में टाटा मोटर्स की बड़ी हिस्सेदारी है। फिलहाल टाटा मोटर्स भारत में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन बेचने वाली कंपनी है। टाटा नेक्सन, टाटा टियागो, टाटा टिगोर इलेक्ट्रिक वाहनों की शानदार सफलता के बाद अब कंपनी ने टाटा पंच लॉन्च किया है। 5 स्टार सेफ्टी के साथ लॉन्च टाटा पंच को सिर्फ 20 हजार रुपये में बुक किया जा सकता है। आम लोगों के लिए किफायती और सबसे सुरक्षित इलेक्ट्रिक वाहन बनाने के कारण टाटा के इलेक्ट्रिक वाहनों की शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में काफी मांग है।

OnePlus को कड़ी टक्कर दे रहा IQOO का ये नया फोन, लुक और फीचर्स तो ऐसे की आप खरीदनें से खुदको रोक नहीं पाएंगे।

नई टाटा पंच को 6 एयरबैग के साथ लॉन्च किया गया है और इस कार में कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। कई हाईटेक फीचर्स से लैस टाटा पंच इलेक्ट्रिक लंबी यात्रा के लिए बेहद आरामदायक है। इस कार को 10% से 80% तक चार्ज होने में सिर्फ 56 मिनट का समय लगता है। इस कार में 35KW की बैटरी दी गई है. 11 लाख रुपये की कीमत वाली टाटा पंच इलेक्ट्रिक को आप सिर्फ 20 हजार रुपये में बुक कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह कार 421 किमी तक का माइलेज दे सकती है। इस कार में स्मार्ट, स्मार्ट प्लस, एडवेंचर, एम्पावर्ड और एम्पावर्ड प्लस जैसे 5 वेरिएंट पेश किए गए हैं। 6 भाषाओं में 200 कमांड, एप्पल उपयोगकर्ताओं के लिए एलेक्सा, सिरी और गूगल असिस्टेंट के साथ-साथ 26 सेमी डिजिटल कॉकपिट के साथ हरमन डिस्प्ले द्वारा 26 सेमी हाई-डेफिनिशन इंफोटेनमेंट प्रदान किया गया है।

सुनहरे मौका 10 हजार से भी कम कीमत में खरीद लाइए Realme का ये स्टाइलिश फोन, शानदार सेल्फी कैमरे के साथ देखे फीचर्स।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment