शानदार ऑफर में खरीदें Samsung का ये सस्ता स्मार्टफोन, जबरदस्त फीचर्स के साथ देखे कीमत।

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A23 5G:इस समय ई कॉमर्स शॉपिंग साइट के साथ साथ Vijay Sale भी चल रही है। अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन और 15 से लेकर 20 हजार रुपए के बजट में खरीदना चाहते हैं, तो आपको Samsung का शानदार स्मार्टफोन Galaxy A23 5G खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप इस सेल में कुछ ऑफर्स के साथ सस्ते प्राइस में ऑर्डर कर परचेज कर सकते हैं। तो चलिए आपको बताएं इसकी नई कीमत क्या कुछ है।

Samsung Galaxy A23 5G Features & Specs Detail

इस डिवाइस में 6.6 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिलती है। प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 695 का प्रोसेसर मिलता है। यह फोन 1080 x 2408 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है। साथ ही इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है।

फोन में जान फूंकने के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A23 5G on Vijay Sale offer

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 28,990 रुपए है। जिसे Vijay Sales में 24 प्रतिशत की छूट के बाद 21,999 रुपए में खरीदने के लिए बेचा जा रहा है। बैंक ऑफर के जरिए आपको onecard बैंक कार्ड से 5% का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं yes बैंक कार्ड से 5% की इंस्टेंट छूट मिल रही है। साथ ही आप इसे 1,066 रुपए का प्रतिमाह ईएमआई भी मिलता है। इन ऑफर्स के तहत आप इसे बेहद ही सस्ते प्राइस में खरीद सकेंगे।

नहीं इस सेल में आप कई प्रीमियम से लेकर बजट वाले स्मार्टफोन को भी खरीद सकते हैं जिन पर अच्छा खास ऑफर देखने को मिल रहा है। इसके लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर कई और ऑप्शंस को चेक कर बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। हालांकि यह मौका अभी आपको दिया जा रहा है। वहीं यह सेल कब तक चलेगी अभी इसके बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन आप फटाफट से इस स्मार्टफोन को खरीद इसका भरपूर लाभ उठा लें। शायद ये अवसर आपको फिर मिले ना मिलें।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment