अब महंगा फोन क्यों ख़रीदना जब Redmi का ये स्मार्टफोन मिल रहा है इतना सस्ता, 18 हजार के डिस्काउंट पर अभी खरीदें।

नई दिल्ली: जाना-माना ब्रांड रेडमी के कई स्मार्टफोन बाजार में मौजूद हैं। इनमें आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मिल जाएंगे। वहीं अगर आप कोई स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल इन दिनों ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में खरीद सकेंगे। बता दें कि इसे अमेजन पर भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। आइए इस डील के बारे में जानते हैं।

Redmi Note 12 5G पर ऑफर

इस समय Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन के 6GB रैम के साथ 128GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। हालांकि इसे 14 फीसदी छूट के साथ 18,999 रुपये में खरीद सकेंगे। इसपर बैंक ऑफर दिया जा रहा है। कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 921 रुपये प्रति माह की आसान ईएमआई के साथ खरीद सकेंगे।

इसके आलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर में 18,049 रुपये तक का फायदा मिल रहा है। इसके लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन बदलना होगा। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिलता है तो Redmi Note 12 5G को बेहद सस्ते में खरीद पाएंगे।

Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

रेडमी नोट 12 5G के इस मोबाइल में 6.67 इंच का OLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है। रेडमी का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 4 Gen 1 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के तौर पर दिया गया है। जो कि Android 12 पर काम करता है।

वहीं इसकी बैटरी 5000mAh की मिलेगी, जिसके साथ 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसका 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा देखने को मिलता है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया है।

देखा जाए तो यह शानदार मौका है, क्योंकि इतना अच्छा स्मार्टफोन इतने सस्ते में कभी नहीं मिलेगा। Redmi Note 12 5G में तगड़ा कैमरा और बैटरी मिल रही है। इसके साथ फ़ास्ट चर्जिंग सिस्टम दिया जा रहा है। वहीं Redmi Note 12 5G में धांसू डिस्प्ले दिया जा रहा है। अब अगर आपको अच्छा स्मार्टफोन चाहिए तो आपको यह मौका भुना लेना चाहिए। वैसे रेडमी के स्मार्टफोन की बात करें तो बाजार में जबरदस्त स्मार्टफोन मौजूद हैं और इसी के साथ इसके किफायती स्मार्टफोन मौजोद हैं। आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment