CMF फोन 1: बजट में बेमिसाल 5जी स्मार्टफोन का नया सितारा, जानिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

नथिंग सब-ब्रांड CMF ने अपना पहला बजट 5जी स्मार्टफोन, CMF फोन 1 लॉन्च कर दिया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका इंटरचेंजेबल कवर है, जिससे आप अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से फोन का लुक बदल सकते हैं।

खास डिजाइन और कलर ऑप्शन

सीएमएफ ने स्क्रू-ईश डिज़ाइन का विकल्प चुना है, जिसका मतलब है कि आप बंडल स्क्रूड्राइवर का इस्तेमाल कर पैनल को हटा सकते हैं और इसे एक फ्रेश अपग्रेड दे सकते हैं। फोन कवर के तीन रंग उपलब्ध हैं: ऑरेन्ज, नीला, हरा और काला।

कीमत और ऑफर

इस नए फोन की कीमत बेस वेरिएंट (6GB + 128GB) के लिए 15,999 रुपये और 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 17,999 रुपये रखी गई है। कीमत कम करने के लिए आप अडिशनल डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत CMF फोन 1 को 14,999 रुपये और 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन की बिक्री 12 जुलाई से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर शुरू हो जाएगी।

दमदार इंजन एफिशियंसी के साथ बजट फ्रेंडली है मारुति सुजुकी ब्रेजा, जानिए इसके फीचर्स और खासियत।

डिस्प्ले और परफॉर्मेंस

इस फोन में 6.7 इंच का फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED LTPS डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट, 395ppi पिक्सल डेंसिटी, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस शामिल है। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड नथिंग OS 2.6 पर काम करता है और इसे दो साल के प्रमुख एंड्रॉयड अपडेट और तीन साल के सिक्योरिटी पैच प्राप्त होने की पुष्टि की गई है।

प्रोसेसर और रैम

CMF फोन 1 ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 5G प्रोसेसर पर चलता है और 8GB तक रैम के साथ आता है। इसके रैम को 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा क्वालिटी

कैमरे के तौर पर, CMF फोन 1 एक सोनी सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमेरी कैमरे के साथ आता है। इसमें 2x ज़ूम के साथ एक पोर्ट्रेट सेंसर भी है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

HONOR X9b 5G में शानदार ऑफर्स के साथ नया फोन अब 20 हजार रुपये से कम, अभी खरीदें ऑफर सीमित।

स्टोरेज और बैटरी

CMF फोन 1 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज देता है, जिसे 2TB तक एक्सपैंड किया जा सकता है। पावर के लिए कंपनी ने अपने पहले स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी से लैस किया है, जो 33W फास्ट चार्जिंग और 5W रिवर्स वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दावा किया गया है कि फोन को एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

कनेक्टिविटी और सुरक्षा

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5जी, 4जी LTE, Wifi 6, ब्लूटूथ 5.3 और USB टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसमें ऑथेंटिकेशन के लिए ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है और धूल और पानी से बचाव के लिए इस फोन में IP52 रेटिंग मिलती है।

CMF फोन 1 एक उत्कृष्ट विकल्प है जो बजट में शानदार फीचर्स और परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इसका मॉडर्न डिजाइन और कस्टमाइज़ेशन विकल्प इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment