मोटरोला Moto G85 5G: प्रीमियम फीचर्स और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ 10 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च।

नई दिल्ली: मोटरोला ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G85 5G को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। यह स्मार्टफोन 10 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खबर को साझा किया है। यूरोप में इस स्मार्टफोन को 26 जून को Motorola S50 Neo के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में उतारा गया था, जिसे चीन में Motorola Razr 50 सीरीज के साथ लॉन्च किया गया था। भारत में लॉन्चिंग से पहले ही इस स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट बनाई गई है जिसमें अपकमिंग फोन की जानकारी दी गई है।

डिज़ाइन और डिस्प्ले

फ्लिपकार्ट पर जारी माइक्रोसाइट में Moto G85 5G को लेकर पुष्टि की गई है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच pOLED डिस्प्ले मिलेगा और इसकी पीक ब्राइटनेस 1,600 निट्स होगी। इस डिस्प्ले में Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में नया धमाका: एथर ने लॉन्च किया Ather Rizta, जानिए इसके फीचर्स।

स्टाइल

डायमेंशन की बात करें तो Moto G85 5G का वजन 175 ग्राम होगा और इसकी मोटाई 7.59mm होगी। यह फोन वीगन लेदर डिज़ाइन में उपलब्ध होगा और यह ब्लू, ग्रीन और ग्रे कलर में मिलेगा।

स्टोरेज

Moto G85 5G में 12GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ Snapdragon 6s Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। यह फोन 8GB+128GB वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा। इसकी अनुमानित कीमत 20 हजार रुपये से कम हो सकती है।

सॉफ्टवेयर और अपडेट्स

Moto G85 5G में रैम बूस्ट फीचर का सपोर्ट मिलेगा और यह एंड्रॉयड 14 पर चलेगा। इसमें दो साल तक OS अपग्रेड्स और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स भी मिलेंगे।

भारतीय बाजार में ओप्पो ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, Oppo A3: जानें इसकी खासियतें और कीमत।

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए, फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा होगा और सेल्फी के लिए 32MP कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Moto G85 5G अपने उत्कृष्ट फीचर्स और आकर्षक डिज़ाइन के साथ निश्चित रूप से भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment