Samsung Galaxy S24, शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ नया स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका

Samsung Galaxy S24 सीरीज को हाल ही में लॉन्च किया गया है, और अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सबसे सही समय हो सकता है। इस समय फोन पर डिस्काउंट और शानदार ऑफर्स उपलब्ध हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung Galaxy S24 की MRP 74,999 रुपए है और यह एक कॉम्पैक्ट साइज का फोन है। इस फोन पर आपको कई बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। HDFC Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। साथ ही, EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है जो काफी फायदेमंद हो सकता है। सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑर्डर करने पर भी आपको विशेष लाभ मिल सकते हैं।

मारुति वैगनआर, जानें डाउनपेमेंट, ईएमआई और बेहतरीन फीचर्स के साथ फाइनेंसिंग डिटेल्स

स्टूडेंट्स के लिए भी खास ऑफर हैं। उन्हें सीधा 7% का डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज बोनस के तहत, आपको 40,000 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है, जो आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। इस तरह, यह फोन आपको करीब 35,000 रुपए में मिल सकता है, जो इसे एक बेहद आकर्षक विकल्प बनाता है।

फोन में AMOLED डिस्प्ले है, और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। 4,000 mAh की बैटरी भी मिलती है, जो फोन को लंबे समय तक चलने की क्षमता देती है। कुल मिलाकर, यह फोन एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

वनप्लस नॉर्ड CE4 Lite 5G भारतीय बाजार में सबसे सस्ता फोन हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खासियतें और कीमतें।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment