Realme C61 4G जल्द ही भारत में लॉन्च, 6GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ बजट फोन के फीचर्स लीक

Realme C61 4G के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले फोन के कई महत्वपूर्ण फीचर्स लीक हो चुके हैं। संभावना है कि यह एक बजट फोन होगा। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोन 6GB रैम और Unisoc चिपसेट के साथ आ सकता है और विभिन्न स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध होगा। ग्लोबल मार्केट में इसकी कीमत EUR 130 (लगभग 11,600 रुपये) हो सकती है, जबकि भारत में इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के अनुसार, Realme C61 4G को मॉडल नंबर RMX3939 के साथ Google Play कंसोल पर देखा गया है। फीचर्स के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें 1600 x 720 पिक्सल के रेजोलूशन वाला HD+ डिस्प्ले और 320 डीपीआई की पिक्सेल डेंसिटी हो सकती है। फोन में Unisoc स्पीडट्रम T612 4G चिपसेट हो सकता है।

अमेज़न मानसून सेल हुई शुरू, वनप्लस 11R 5G पर शानदार ऑफर और डिस्काउंट्स का फायदा उठाएं।

अगर आप 5G फोन की तलाश में हैं तो यह फोन आपके लिए उपयुक्त नहीं होगा, क्योंकि यह 4G मॉडल है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन 4GB या 6GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ आ सकता है और एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा। लॉन्च से पहले फोन के कुछ रेंडर भी सामने आए हैं, जिनसे पता चलता है कि इसमें 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल कैमरा सिस्टम और LED फ्लैश हो सकता है।

भारत में यह फोन मार्बल ब्लैक और सफारी ग्रीन रंगों में आ सकता है, जबकि ग्लोबल वेरिएंट में डार्क ब्लैक और डार्क ग्रीन कलर ऑप्शन हो सकते हैं। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी हो सकती है। हालांकि, सही जानकारी तो ऑफिशियल लॉन्चिंग के बाद ही कंफर्म होगी।

AI फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में जल्द एंट्री करेगा मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment