फ्लिपकार्ट बैक टू कैंपस सेल, स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट का सुनहरा मौका जल्द खरीदें ऑफर्स का लाभ उठाइए।

फ्लिपकार्ट पर चल रही बैक टू कैंपस सेल में ग्राहकों को बड़े डिस्काउंट पर खरीदारी का सुनहरा अवसर मिल रहा है। यदि आप एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस सेल में वीवो, रियलमी, सैमसंग जैसे प्रमुख ब्रांड के स्मार्टफोन्स को किफायती दाम पर पा सकते हैं।

Vivo T2 Pro 5G: बेहतरीन डिस्काउंट और फीचर्स

इस सेल में वीवो T2 Pro 5G स्मार्टफोन पर आकर्षक छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट के अनुसार, इस फोन को 26,999 रुपये की बजाय केवल 20,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी आपको इसपर 6000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही, ग्राहक इसे 3,500 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

वीवो T2 Pro 5G की सबसे खास बात इसका 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जो 6.78-इंच का फुल-HD+ स्क्रीन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला यह डिस्प्ले शानदार फिल्म देखने का अनुभव प्रदान करता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G, बेहतर परफॉर्मेंस और दमदार फीचर्स के साथ आज लॉन्च।

पावरफुल परफॉर्मेंस और बैटरी

इस स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4X रैम के साथ 4nm MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड Funtouch OS 13 पर चलता है।

पावर के लिए इसमें 4,600mAh की बैटरी दी गई है, जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 22 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज हो सकता है।

कैमरा सेटअप

Vivo T2 Pro 5G में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का बूकेह शूटर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

फ्लिपकार्ट की इस सेल में शानदार ऑफर्स का लाभ उठाकर आप बेहतरीन स्मार्टफोन अपने बजट में खरीद सकते हैं।

ऑडी क्यू5, जबरदस्त फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस के साथ मार्केट में लॉन्च हुई ये सस्ती कार।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment