स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक और स्लाविया के लिए नई कीमतों की घोषणा की, अभी खरीदने पर मिलेंगी 10% तक की भारी छूट।

नई दिल्ली। स्कोडा ऑटो इंडिया ने ब्रांड को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के प्रयास में कुशाक और स्लाविया मॉडलों की नई कीमतों की घोषणा की है। इससे उपभोक्ताओं को 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त इन गाड़ियों तक पहुंच आसान हुई है, जो वयस्कों और बच्चों की सुरक्षा के लिए अत्यधिक सुरक्षित हैं।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रैंड डायरेक्टर पेट्र जेनबा ने कहा, “हम भारत में लगभग 25 वर्षों से हैं और इस बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता अटूट है। हम अपने उत्पादों में नए फीचर्स जोड़ने के लिए लगातार तत्पर रहते हैं। हमने 2025 के लिए एक नई कॉम्पैक्ट एसयूवी की घोषणा की है। इसके माध्यम से हम नए बाजारों में प्रवेश करेंगे और युवा ग्राहकों तक पहुंच बढ़ाएंगे। कुशाक और स्लाविया के कुछ वेरिएंट्स में एफिशिएंसी सुधारों के कारण हमने इनके मूल्यों में बदलाव किए हैं, जिससे उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा।

दमदार इंजन, माइलेज और कंफर्ट में मारुति की कारों को टक्कर देने आई Renault की ये सस्ती कार, जानिए इसके फीचर्स।

वेरिएंट्स के नए नाम और कीमतें

कुशाक और स्लाविया के एक्टिव, एंबिशन और स्टाइल वेरिएंट्स के नाम बदलकर क्रमशः क्लासिक, सिग्नेचर और प्रेस्टीज कर दिए गए हैं। कुशाक ओनिक्स और मोंटे कार्लो वेरिएंट्स भी पेश किए गए हैं।

नई कीमतें कुशाक के सभी इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों पर और स्लाविया के चुनिंदा वेरिएंट्स पर लागू होंगी। दोनों कारें 1.0 TSI पेट्रोल और 1.5 TSI पेट्रोल इंजन के साथ सिक्स-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक, तथा सेवन-स्पीड DSG ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध हैं। ये कारें स्टैंडर्ड रूप में छह एयरबैग्स के साथ आती हैं और इन्हें ग्लोबल NCAP टेस्ट में वयस्कों और बच्चों के लिए 5-स्टार रेटिंग मिली है।

Realme ने भारत में लॉन्च किए Realme Buds Air 6 Pro, जानें इसकी खासियतें और कीमत।<br>

बचत के फायदे

स्कोडा के विभिन्न मॉडल्स, वेरिएंट्स, इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के आधार पर उपभोक्ता 10% तक की बचत कर सकते हैं। सबसे ज्यादा बचत कुशाक मोंटे कार्लो वेरिएंट पर मिलेगी, जिसे अब बेहद किफायती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। स्लाविया की कारों की पहुंच भी उपभोक्ताओं के लिए बढ़ गई है। नई कीमतें उपभोक्ताओं को कार का रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस कराते समय अतिरिक्त बचत का लाभ देंगी।

स्कोडा ऑटो इंडिया ने हाल ही में सभी वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड क्वालिटी के छह एयरबैग्स को शामिल किया है और सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। इन मॉडलों में वेंटिलेटेड सीट्स, इलेक्ट्रिक सीट एडजस्ट, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले, 25.4 सेमी का इन-कार एंटरटेनमेंट सिस्टम और डिक्की में सबवूफर जैसे प्रीमियम फीचर्स भी उपलब्ध हैं।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment