Samsung Galaxy S24 सीरीज ने तोड़े प्री-बुकिंग के रिकार्ड, भारत में केवल 3 दिनों में 2.5 लाख से ज्यादा की हुई प्री-बुकिंग।

नई दिल्ली. सैमसंग (Samsung) की हाल ही में लॉन्च हुई फ्लैगशिप गैलेक्सी S24 सीरीज (Galaxy S24 Series) को भारतीय बाजार में दर्शकों का भारी पसंद मिल रहा है। कंपनी ने कहा कि केवल 3 दिनों में इस नई सीरीज के लिए रिकॉर्ड 2.5 लाख प्री-बुकिंग हुई है। इससे पहले, पिछले साल गैलेक्सी S23 सीरीज के लिए देशभर में 3 सप्ताह में 2.5 लाख प्री-बुकिंग थी।

गैलेक्सी S24 की शानदार शुरुआत

कंपनी ने 17 जनवरी को वैश्विक स्तर पर गैलेक्सी S24 सीरीज का लॉन्च किया और 18 जनवरी से देशभर में प्री-बुकिंग शुरू की। सैमसंग इंडिया के एमएक्स बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुलन ने इस अवसर पर यह कहा, “गैलेक्सी एआई द्वारा संचालित गैलेक्सी S24 सीरीज, मोबाइल क्रांति के एक नए युग की शुरुआत करती है और नई संभावनाओं को खोलने के लिए उपभोक्ताओं के हाथों में एआई की शक्ति देती है।

बड़े ऑफर के साथ Moto G54 5G पर बड़ी छुट, जाने डील और फीचर्स।

जल्द शुरू होगी गैलेक्सी S24 की बिक्री

गैलेक्सी S24 अल्ट्रा और गैलेक्सी S24 प्लस की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 22,000 रुपये का लाभ प्राप्त होगा, जबकि गैलेक्सी S24 की प्री-बुकिंग करने वालों को 15,000 रुपये का लाभ मिलेगा। गैलेक्सी S24 डिवाइस की बिक्री 31 जनवरी से शुरू होगी।

सैमसंग की बढ़ती बाजार हिस्सेदारी

रिसर्च के वाइस प्रेसिडेंट नील शाह ने काउंटरप्वाइंट को बताया कि ओवरऑल प्रीमियम मार्केट में तेजी से बढ़ रहे बाजार में सैमसंग को अपनी बाजार हिस्सेदारी को बढ़ाने में मदद मिलेगी। शाह ने इसके साथ ही बताया कि 2023 में गैलेक्सी S सीरीज के लिए कुछ वार्षिक वृद्धि दर्ज की जाएगी और उनकी बाजार हिस्सेदारी को 26 फीसदी से 28 फीसदी के स्तर तक बढ़ाने में मदद मिलेगी।

OnePlus के इन दो प्रीमियम स्मार्टफोन ने जीता सबका दिल, 64MP सेल्फी कैमरे के साथ देखे फीचर्स।

Samsung Galaxy S24 के स्पेसिफिकेशन

‘मेड इन इंडिया’ गैलेक्सी S24 अल्ट्रा, गैलेक्सी S24 प्लस, और गैलेक्सी S24 स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार लाइव ट्रांसलेट, इंटरप्रेटर, चैट असिस्ट, नोट असिस्ट, और ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट जैसे एआई फीचर्स के साथ आते हैं। सैमसंग कीबोर्ड में एआई हिंदी सहित 13 भाषाओं में वास्तविक समय में मैसेज का अनुवाद कर सकता है। गूगल के साथ जेस्चर-संचालित ‘सर्कल टू सर्च’ के साथ, यूजर्स उपयोगी, उच्च-गुणवत्ता वाले सर्च रिजल्ट देख सकते हैं। गैलेक्सी S24 सीरीज का ‘प्रोविज़ुअल इंजन’ एआई-संचालित टूल इमेज कैप्चरिंग क्षमताओं को बदल सकता है।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment