Kia ने लॉन्च कि कम बजट वाली धांसू कार, इसमें आपको ने एडवांस फीचर्स देखने को मिलेगे, जाने इसकी खूबियां।

2024 Kia Sonet Best Feature: नई 2024 किआ सोनेट में एक ऐसा फीचर है जो आपकी कार को चोरों से बचाने में काफी मददगार हो सकता है। यह सुविधा किआ की कनेक्टिविटी तकनीक के जरिए संभव हुई है।

किआ ने सॉनेट को दर्जनों कनेक्टेड कार फीचर्स दिए हैं, जिनमें से एक फीचर आपको अपने मोबाइल पर अपनी कार के आसपास का दृश्य देखने की सुविधा देता है। ऐसे में अगर आपकी कार के आसपास कोई होगा तो आपको तुरंत पता चल जाएगा।

इस सुविधा तक पहुंचने के लिए आपको सबसे पहले किआ कनेक्ट मोबाइल एप्लिकेशन को खोलना होगा और फिर स्टेटस पर टच करना होगा। स्थिति आपके मोबाइल ऐप के नीचे दिखाई देगी। स्टेटस पर टच करते ही नया इंटरफेस खुल जाएगा।

यहां आपको सबसे ऊपर कार का स्केच दिखेगा, उसके ठीक नीचे रेंज (कार में ईंधन के आधार पर)। जब आप पेज को नीचे स्क्रॉल करेंगे तो आपको करंट व्यू दिखाई देगा। यहां आपको करंट व्यू पर क्लिक करना होगा।

जैसे ही आप करंट व्यू पर टच करेंगे, स्क्रीन पर एक नोटिफिकेशन आएगा। यहां आपको ये करना होगा. इस पर क्लिक करें और आपको एक पिन कोड दर्ज करना होगा, जिसे आप किआ कनेक्ट मोबाइल एप्लिकेशन सेटअप के दौरान चुनते हैं।

पिन डालने के बाद आपकी रिक्वेस्ट सर्वर पर चली जाएगी. इसी समय, आपकी कार के सभी कैमरा मॉड्यूल सक्रिय हो जाएंगे और एक साथ आसपास की छवि तैयार करेंगे।

ये तस्वीरें कुछ ही सेकेंड में आपके मोबाइल फोन पर आ जाएंगी, जिन्हें आप सेव भी कर सकते हैं. यदि आपकी कार के आसपास कोई होगा तो वह छवि में दिखाई देगा। इस फीचर से चोरी रोकने में मदद मिलेगी.

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment