₹50,000 के डिस्काउंट में खरीदें Hyundai की नई Creta, जबरदस्त फीचर्स के साथ जानिए ऑफर।

नई दिल्ली. हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) बहुत जल्द भारत में अपनी लोकप्रिय मिड-साइज एसयूवी क्रेटा (Creta) का फेसलिफ्ट मॉडल (2024 Hyundai Creta) लॉन्च करने वाली है. हालांकि, इससे पहले कंपनी मौजूदा मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. जानकारी के मुताबिक, हुंडई डीलर जनवरी में क्रेटा पर 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं. यह ऑफर 31 जनवरी, 2024 तक स्टॉक रहने तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

इस महीने क्रेटा की खरीद पर 50,000 रुपये के कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. बता दें, यह ऑफर क्रेटा के केवल 2023 मॉडल के लिए ही है, इसमें आने वाले नए फेसलिफ्ट मॉडल को शामिल नहीं किया गया है. आपको बता दें कि 2024 हुंडई क्रेटा को भारतीय बाजार में 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. नई क्रेटा देशभर के कई हुंडई डीलरों के स्टॉकयार्ड में पहुंच चुकी है. इसका खुलासा हाल ही में सामने आई कुछ तस्वीरों से हुआ है.

₹45,000 के डिस्काउंट में खरीदें Tata की ये सस्ती कार, 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग और धांसू फीचर्स के साथ देखे कीमत।

क्रेटा का इंजन

हुंडई क्रेटा के मौजूदा मॉडलों को को दो इंजन में पेश किया गया है, जिसमें पहला 115PS की पॉवर और 144Nm का टॉर्क देने वाला 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल है, तो दूसरा 116PS की पॉवर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करने वाला 1.5-लीटर डीजल है. दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है.

क्रेटा के फीचर्स

फीचर्स की बात करें, तो इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कनेक्टेड कार तकनीक के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और हवादार फ्रंट सीटें जैसे फीचर्स शामिल हैं. सेफ्टी के लिहाज से क्रेटा में 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल (वीएसएम), हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल (एचएसी), ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और आईएसओफिक्स चाइल्ड-सीट एंकर स्टैंडर्ड फीचर्स के रूप में मिलते हैं.

Samsung के इस सस्ते स्मार्टफोन में मिलेगा 6,000mAh की तगड़ी बैटरी, 50MP सेल्फी कैमरा वो भी धांसू फीचर्स के साथ।

कितनी है कीमत?

हुंडई क्रेटा की कीमत 10.87 लाख रुपये से 19.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है. इंडियन मार्केट में क्रेटा का मुकाबला किआ सेल्टोस, टोयोटा हायराइडर, मारुति ग्रैंड विटारा, फाॅक्सवैगन टाइगुन, स्कोडा कुशाक, एमजी एस्टर, होंडा एलिवेट और सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस से है.

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a Comment