RRR फिल्म के Natu Natu गाने को गोल्डन ग्लोब अवार्ड से किया गया सम्मानित । सभी भारतीय के लिए गर्व की बात

नए साल के साथ गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2023 की शुरुआत हो चुकी है। जिसमें यह अवार्ड दुनिया के सबसे ज्यादा पॉपुलर अवॉर्ड इवेंट्स में से एक माना जाता है। भारत की ओर से साउथ इंडियन सिनेमा की RRR को ‘गोल्डन ग्लोब 2023’ में नॉमिनेशन मिला है। इस अवार्ड के लिए पूरी टीम इवेंट में पहुंची हुई है। RRR फिल्म के गाने Natu Natu को इस इवेंट में बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड दिया गया है जिसके बाद फिल्म ने इतिहास रच दिया है। फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली इस आवाज को मिलने के बाद बहुत खुश नजर आ रहे हैं ।

RRR मूवीज के सॉन्ग Natu Natu को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में ये अवॉर्ड मिला है। गाने के कम्पोजर एमएम कीरावानी हैं। इसे काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने गाया है। यह अवार्ड मिलने के बाद मूवी की टीम गोल्डन सेलिब्रेशन के लिए पहुंच गई है ।

आपको बता दें कि यह फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी । जो सिनेमाघरों पर खूब चली थी । ओर फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही। दुनियाभर में फिल्म से अब तक 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। अब साउथ सिनेमा की इस फिल्म ने गोल्डन ग्लोब 2023 में अवॉर्ड हासिल कर इतिहास रच दिया है। इस फिल्म के तेलुगु गाने ‘नाटु-नाटु (Natu Natu)’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड दिया गया है।

आइए जानते हैं गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड क्या है

यह अवार्ड मनोरंजन जगत में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए हॉलीवुड विदेशी प्रेस संग फारेन प्रेस एसोसिएशन की ओर से दिया जाता है इस अवार्ड में तमाम फिल्मी ओर कलाकार , डायरेक्ट, एक्टर आदि फिल्म जगत के लोग सामिल होते हैं । अवार्ड में सम्मानित टीम को सम्मान किया जाता है और उन्हें अवार्ड दिया जाता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *