8 वीं की छात्रा से क्लास में रेप बाहर पहरा दे रहे थे दो दोस्त वीडियो वायरल

Breaking news :आज बात करेंगे महाराष्ट्र के मुंबई की मु बई में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां 13-14 साल की उम्र के चार लड़कों ने 13 साल की एक लड़की के साथ घिनौनी हरकत की. छात्रा को बीएमसी स्कूल की कक्षा में बंद कर दिया और लड़कों में से एक ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया

इसी दौरान मौका पाकर चारों लड़कों ने छात्रा को कमरे में बंद करके उसके साथ गंदा काम किया. लड़की के माता-पिता को जब इस मामले की जानकारी हुई, तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी.

पुलिस ने FIR दर्ज करने के सा थ ही दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. उन पर IPC के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत रेप का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी लड़कों को डोंगरी रिमांड होम भेज दिया गया है.

मां को बताया प्राइवेट पार्ट में हो रहा दर्द, तब खुला मामला

घटना का पता तब चला, जब लड़की ने अपनी मां को बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है. मां ने उससे पूछा कि क्या हुआ था. इस पर लड़की ने उसे बताया कि मंगलवार को स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम के लिए सभी छात्रों और शिक्षकों को हॉल में इकट्ठा होने के लिए कहा गया था.

crime news 8 वीं की छात्रा से क्लास में रेप बाहर पहरा दे रहे थे दो दोस्त वीडियो वायरल

वह जब कक्षा में अकेली थी, तब दो लड़कों ने दरवाजा बंद कर दिया. उनके दो दोस्त कमरे के बाहर पहरा दे रहे थे. इस दौरान एक लड़के ने उसका यौन उत्पीड़न किया और दूसरे लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ की और रेप करने की कोशिश की. मामले की जांच एक महिला अधिकारी कर रही है. बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया तब पता चला फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है जल्द ओर खुलासे होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *