जिले के बड़ागांव धसान थाना क्षेत्र के डूडा गांव में बुधवार को हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बड़ागांव थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि हत्या के आरोपी भगवानदास लोधी, बंदू लोधी, भक्ति लोधी और लखन लोधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

डूंडा गांव के राजापुर मोहल्ला निवासी राजू लोधी (40) की बुधवार को एक ही परिवार के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने काफी देर तक राजू लोधी को बंधक बनाए रखा और इस दौरान लगातार मारपीट की थी। परिजनों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी आरोपी फरार हो गए थे।

गंभीर हालत में पुलिस राजू को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी, जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। वारदात के बाद थाना पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ हत्या सहित मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। बड़ागांव थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के 24 घंटे के अंदर ही चार फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इन आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

पुलिस ने आरोपी सुखदीन लोधी, भगवानदास लोधी, हरीराम लोधी, बंदू लोधी, भक्ति लोधी, लखन लोधी, मुखी लोधी सहित तीन महिलाओं पर हत्या का केस दर्ज कर किया है। इनमें से आरोपी भगवानदास लोधी, बंदू लोधी, भक्ति लोधी और लखन लोधी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *