Bollywood news: टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव धसान थाना क्षेत्र के डूडा गांव में बुधवार को एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने खेत से चोरी हुई मोटर की शिकायत करने थाने गया था। जिस बात को लेकर आरोपियों ने पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर 10 आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, डूडा गांव के राजापुर मोहल्ले में रहने वाले राजू लोधी (40) के कुंआ से विद्युत मोटर मंगलवार की रात चोरी हो गई थी। जिसकी शिकायत राजू लोधी ने बुधवार की सुबह बड़ागांव धसान थाने पहुंचकर की। घर पहुंचने के बाद जब राजू अपने खेत पर जा रहा था, तब रास्ते में गांव के सुखदीन ने अपने साथियों के साथ राजू को रोक लिया। शिकायत की बात को लेकर मारपीट करने लगे।

चिल्लाने की आवाज आई तो राजू का भाई देशराज घर के लोगों को मारपीट की घटना बताने के लिए भागा। इसी बीच सुखदीन अपने साथियों के साथ राजू के हाथ, पैर तौलिया से बांधकर पकड़कर साथ ले गया। वहां राजू के साथ कुल्हाड़ी, डंडों से मारपीट की। इधर, घटना की जानकारी राजू के परिजनों ने पुलिस को दी। तब तक आरोपी मारपीट करते रहे। इसके बाद खेत के टपरा पर राजू छोड़कर आरोपी भाग गए। परिजनों ने टपरा पहुंचकर राजू को उठाया और अपने साथ लेकर दोपहर में स्वास्थ्य केंद्र बड़ागांव पहुंचे। जहां डॉक्टर ने राजू को मृत घोषित कर दिया।

शव लेकर थाने पहुंचे परिजन

परिजनों ने राजू का पीएम नहीं कराया और उसकी बॉडी को लेकर थाने पहुंच गए। वहीं मारपीट की घटना देखते हुए एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। राजू पर मारपीट के निशान पाए गए। मामले को गंभीरता से लेकर थाना पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

इन आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने आरोपी सुखदीन लोधी, भगवानदास लोधी, हरीराम लोधी, बंदू लोधी, भक्ति लोधी, लखन लोधी, मुखी लोधी सहित तीन महिलाओं पर हत्या का केस दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *