Breaking news:- पत्नी के प्रसव के बाद घर लौट रहे पिता-पुत्र की एक हादसे में जान चली गई, घाट परासिया में क्रेशर के समीप हुए इस दर्दनाक हादसे में पिता अपनी संतान का सुख भी नहीं ले पाया और घर के चिराग के साथ हादसे का शिकार हो गया। हादसा सोमवार की शाम का बताया जा रहा है, बालाघाट से आ रही एक इनोवा कार ने इनकी मोटर साइकिल को पहियों तले रौंद दिया था।

Breaking news:- जानकारी में पुलिस ने बताया कि बिछुआ निवासी 35 वर्षीय मेवाराम पिता पचकौडी यादव बीते कुछ दिनों से अपनी पत्नी के साथ घाट परासिया में स्थित घर में रह रहा था, जहां बीते दिन मेवाराम की पत्नी को प्रसव हुआ था।

Breaking news:- ऐसे में सोमवार के दिन मेवाराम अपने पांच वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ के साथ किसी काम से लोहर बथरी गांव गया था, वहां से छिंदवाड़ा होते हुए दोनों मोटर साइकिल से वापस लौट रहे थे, तभी घाट परासिया में क्रेशर के समीप बेलगाम रफ्तार से भाग रहे इनोवा चालक ने दोनों को पहियों तले रौंद दिया।

Breaking news:- हादसे में घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घाट परासिया के गिट्टी क्रेशर के पास अक्सर हादसा होता है, ऐसे में क्षेत्रवासी आक्रोशित , नजर आए। पुलिस ने सूचना के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है।

एयर बैग ने बचाई कार सवार की जान

Breaking news today:- यह हादसा इतना भयानक था कि इस टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए जबकि बाइक 15 फीट दूर जाकर सिखाई गनीमत यह रही कि कार में बैठे कार सवार एयर बैग खुलने से बाल-बाल बचे नहीं तो उनके साथ भी अनहोनी हो सकती थी फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *