Bollywood: पॉपुलर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सुसाइड कर लिया है। 30 साल की वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी में उनके घर पर मिला। उन्हें स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संजना के रोल से भी खासी पॉपुलैरिटी मिली थी। पुलिस के मुताबिक वैशाली ने फांसी लगाई है।

Bollywood: इंदौर के ACP एम रहमान के अनुसार वैशाली ठक्कर को पड़ोस में रहने वाला राहुल नाम का लड़का परेशान कर रहा था, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है। वैशाली एक दूसरे शख्स से शादी करने वाली थीं, लेकिन राहुल ने इसे तुड़वा दिया, ताकि वो खुद वैशाली से शादी कर सके। वैशाली के सुसाइड करने के बाद से ही राहुल फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है।

शव मिलने के 7 घंटे बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी

Bollywood: इंदौर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद वैशाली का शव परिजन को सौंप दिया है। लोकल रिपोटर्स के मुताबिक वैशाली ने शनिवार रात को ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन परिजन ने सुबह पुलिस को खबर दी। पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है।चूंकि पुलिस को घटना की सूचना 7 घंटे बाद मिली, इसलिए अब सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी। सुसाइड नोट में वैशाली ने दो लड़के-लड़कियों के नाम भी लिखे हैं, जिन्हें सजा दिलाने की बात कही है।

कोरोना के चलते टाल दी थी अपनी शादी

Bollywood: वैशाली ने पिछले साल 26 अप्रैल को केन्या के डेंटल सर्जन डॉ. अभिनंदन से सगाई की थी। करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई इस सेरेमनी की जानकारी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके दी थी। दोनों जून 2021 में शादी करने वाले थे। हालांकि एक्ट्रेस ने महीनेभर बाद ही शादी के प्लान को टाल दिया था।अपने इस फैसले के पीछे वैशाली ने कोरोना केस बढ़ने का हवाला दिया था। एक इंटरव्यू में वैशाली ने कहा था, ‘मैं ऐसे सिचुएशन में शादी नहीं कर सकती जब कई लोग कोरोना से जान गंवा रहे हैं। अगर अगले साल तक स्थिति बेहतर होगी तो हम शादी कर लेंगे।’

स्टार प्लस के शो से मिली थी पॉपुलैरिटी

Bollywood: वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। इस शो में वैशाली ने संजना का रोल प्ले किया था। वह साल 2015 से 2016 तक इस सीरियल में नजर आई थीं। मशहूर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में वैशाली ने लीड स्टार सिमर और प्रेम की बेटी अंजलि का रोल प्ले किया था। इसके बाद वैशाली ये वादा रहा, ये है आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स, लाल इश्क और विष या अमृत, मनमोहिनी 2​​​​​ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

निगेटिव रोल का गोल्डन पेटल अवॉर्ड भी जीता

ससुराल सिमर का सीरियल में अंजलि भारद्वाज का रोल प्ले करने पर वैशाली ठक्कर को बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल का गोल्डन पेटल अवॉर्ड मिला था। वे आखिरी बार 2019 में मनमोहिनी शो में नजर आई थीं।वैशाली को आखिरी बार ‘रक्षाबंधन: रसाल अपने भाई की ढाल’ सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर देखा गया था। यह सीरियल भाई- बहन के रिश्ते पर आधारित था। इसमें वैशाली ने कनक सिंह ठाकुर का रोल निभाया था। यह शो दंगल टीवी पर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *