RAIDER 125 price India: इंडिया में TVS ने “RAIDER 125” लांच की है। बाइक के इस नए माडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फिचर्स जोड़ा गया है। टू व्हीलर आटो जायंट ने 125 CC इंजन की बाइक में नया पांच इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है। इसे आप स्मार्ट फोन से कनेक्ट कर सकते हैं, और गूगल असिस्टेंट की तरह कंट्रोल भी कर सकते हैं। खास बात यह है कि इस बाइक की शुरुआती कीमत 99,999 रूपए रखी गई है। यह बाइक सिर्फ 6 सेकेंड के अंदर 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा तक की स्पीड एक्सीलरेट कर सकती है।

RAIDER 125 features: टीवीएस ने अपना मेटावर्स प्लेटफार्म “मोटोवर्स” भी रिलीज किया है जिसमें यूजर्स को गेमिंग जैसा फील हुआ। अपने प्लेटफार्म मोटोवर्स में ही टीवीएस कंपनी ने अपनी राइडर 125 लॉन्च की है। इस मॉडल दुनिया में डिजिटल ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपनी बाइक में काफी अच्छी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इससे पहले कभी भी मेटावर्स में किसी भी कंपनी ने अपने प्रोडक्ट की लांचिंग नहीं की थी।

RAIDER 125 TVS: कार के इन्फोटेनमेंट की तरह बाइक में TFT कनेक्टिविटी एडी की गई है जिसमें ग्राहकों को काफी संतुष्टि फील होगी। टीवीएस ने पिछले दिनों यही फीचर्स अपनी स्कूटी में भी दिया था। ब्लूटूथ कनेक्टेड हेलमेट से आप गूगल असिस्टेंट की तरह कमांड भी दे सकते हैं। इसके अलावा टीवीएस की इस शानदार बाइक में आपको म्यूजिक प्ले, मैप नेविगेशन, नोटिफिकेशन कंट्रोल और रेन फोरकास्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। बाइक में पेट्रोल खत्म होने पर आपको बाइक पास के पेट्रोल पंप पर ले जाने के लिए नेविगेट भी करेगी। डू नॉट डिस्टर्ब मॉड ऑन करते ही कॉल सिस्टम की मदद से डिक्लाइन हो जाएंगे।

TVS RAIDER 125: टीवीएस राइडर 125 में 10 लीटर का फ्यूल टैंक रखा गया है। 5 गियर बॉक्स वाली इस बाइक का वजन 123 किलो है। इसमें 17 इंच के एलॉय व्हील, telescopic fork, Mono shok,पीतल टाइप फंट डिस्क और रियर साइड पर ड्रम ब्रेक लगे हैं। 11.2 bhp की हिट इंजन जनरेट कर सकता है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली “विकेड एडिशन” की कीमत 99,999 रूपए रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *