मौसम आज के मौसम समाचार:-बुधवार की रात प्रदेश के कई जिलों सहित मंदसौर में अचानक मौसम में परिवर्तन देखने को मिला। बुधवार की शाम तक मौसम खुला था और तेज गर्मी पड़ रही थी लेकिन रात को अचानक बादल छाए और बारिश शुरू हो गई। मंदसौर जिले के कई इलाकों में सुबह हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली। जिले में हुई बिन मौसम बारिश ने सभी लोगों की नींद खोल दी और सुबह 6:00 बजे से ही सभी किसान खेतों में इधर-उधर भागने लगे। मंदसौर के अलावा प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश भी देखने को मिली है।

मौसम समाचार:- नर्मदापुरम, भोपाल समेत मप्र के कई शहरों को बारिश ने तरबतर किया। भोपाल, खंडवा, इंदौर में तेज बारिश से दशहरा पर रावण दहन में खलल डाला। नर्मदापुरम, में बुधवार-गुरुवार की मध्य रात्रि बादलों की गर्जना के साथ तेज बारिश शुरू हुई। रात में नर्मदापुरम शहर में 2 इंच और बैतूल में भी 2 बारिश दर्ज हुई। बैतूल, पचमढ़ी में बारिश की वजह से तवाडैम के जलस्तर में भी बढ़ोतरी हुई। जिस कारण गुरुवार सुबह 7 बजे 3 गेट 2 फीट तक खोले गए। सुबह से नर्मदापुरम शहर का मौसम साफ है। तेज धूप निकली हुई है।

मौसम समाचार:- रात में तेज बारिश के साथ बादलों गड़गड़ाहट और बिजली की चमक ने लोगों की नींद में खलल डाला। गर्जना से हुई कंपन से कई लोगों की नींद खुल गई। 1 से 2 बजे तक जोरदार बारिश हुई। जिसके बाद कुछ देर रिमझिम बारिश हुई। जिससे शहर तरबतर हो गया। सुबह से धूप निकली है। मौसम विभाग के अनुसार अगले एक हफ्ते तक प्रदेश में तेज बारिश होने के आसार हैं। 20 अक्टूबर के बाद भी बारिश हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *