मध्यप्रदेश न्यूज़:- रुठियाई इलाके में एक युवक को भोंपू बजाना महंगा पड़ गया। वह अपने दोस्तों के साथ रावण दहन कार्यक्रम देखकर वापस लौट रहा था। भोंपू की आवाज से परेशान हुए कुछ लोगों ने उसे इतना मारा कि वह सीधा जिला अस्पताल पहुंच गया। उसके दोस्तों से भी मारपीट की गई। पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन पर मारपीट की धाराएं लगाई गई हैं।

मध्यप्रदेश न्यूज़:- रुठियाई के नारोनी निवासी मनीष(19) पुत्र पूरन सिंह बघेल ने बताया कि वह अपने दोस्त अनिल प्रजापति और अजय प्रजापति के साथ गल्लामंडी रूठियाई में दशहरा पर रावण दहन कार्यक्रम देखने गया था। रावण दहन के बाद तीनों दोस्त वापस अपने घर आ रहे थे। उस्का दोस्त अनिल बाजार से एक भोंपू लेकर बजाता हुआ जा रहा था। जैसे हई यह लोग मंगल भवन के सामने पहुंचे, तभी काशीनगर रूठियाई के संजय चंदेल, दिनेश चंदेल व निरंजन अहिरवार मिले।

मध्यप्रदेश न्यूज़:- संजय चंदेल ने अनिल से बोला कि वह भोंपू क्यों बजा रहा है। अनिल ने कहा कि उसने भोंपू खरीदा है, वह तो बजायेगा। इसी बात पर विवाद शुरू हो गया। संजय, दिनेश और निरंजन ने मिलकर तीनों दोस्तों के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों दोस्तों के साथ मारपीट होना शुरू हो गयी। संजय ने रोड के पास पडे एक डंडे को उठाकर अनिल को मारा, जो उसके हाथ में लगा। फिर दो तीन डंडे और मारे जिससे उसके शरीर में जगह-जगह चोटें आईं। मनीष उसे बचाने गया तो तीनों ने उसे जमीन पर पटक दिया और उसकी भी लात घूसों से मारपीट की। तभी वहां से गुजर रहे आनंद केवट व मनीष प्रजापति आ गये, जिन्होंने आकर बीच-बचाव किया। मारपीट व लडाई झगडे में मनीष के गले की चैन वहीं कहीं गिर गई। अनिल को चोट अधिक होने से उसे सीधा जिला अस्पताल गुना में इलाज के लिए भर्ती करना पड़ा। पुलिस ने उसकी शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *