Bollywood news: थैंक गॉड के खिलाफ बढते विरोध को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने बड़ा बदलाव किया है। मेकर्स ने फिल्म में चित्रगुप्त के नाम को बदल कर ‘सीजी’ और यमदूत के नाम को बदल कर ‘वाईडी’ कर दिया है। जाहिर है कि जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से फिल्म के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लग रहा है। अब रिलीज के तीन दिन पहले मेकर्स ने फिल्म के किरदारों के नाम बदलने का फैसला लिया है।

कायस्थ समाज ने जताई थी गहरी आपत्ति

Bollywood news: दरअसल फिल्म के ट्रेलर में चित्रगुप्त के किरदार में दिखे अजय देवगन को काफी फैंसी कपड़ों में दिखाया गया है जिसको लेकर भगवान चित्रगुप्त की उपासना करने वाले कायस्थ समाज ने इसपर गहरी आपत्ति जताई है। फिल्म को लेकर काफी विरोध हुआ। विरोध कर रहे लोगों ने फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की। अब फिल्म के रिलीज होने से सिर्फ तीन दिन पहले मेकर्स ने इसमें बदलाव करने का फैसला ले लिया है।

फिल्म के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई थी याचिका

Bollywood news: बता दें कि फिल्म के रिलीज को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी और इस मामले में जल्द सुनवाई करने की मांग भी की गई थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर तत्काल सुनवाई करने से इंकार कर दिया। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की 21 नवंबर को रखी है।

Bollywood news: अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर ये फिल्म 25 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु भी रिलीज होगी। दिवाली के मौके पर रिलीज दोनों फिल्मों में बाजी कौन मारता है ये देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *