Madhya Pradesh News: दीवाली के ठीक पहले हल्की ठंड का मौसम शुरू होते ही जिले में चोरी होना शुरू हो गई है। मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी चोर नहीं पकड़े जा सके। उल्लेखनीय है कि जिले के इछावर थाना अंतर्गत 2 दिन पहले चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर जमकर धावा बोल दिया था और और दुकान की शटर के सेंट्रल लॉक सहित दोनों तालों को तोड़कर अंदर घुस कर 5 लाख के सामान चुराया था।

Madhya Pradesh News: जानकारी के अनुसार सीसीटीवी में कैद चोरों संख्या संख्या लगभग 6 दिखाई दे रही है। जो सुबह करीब साढ़े चार बजे एक बड़े चार पहिया वाहन से घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने पहले एक छोटी लोहे की छड़ से सेंट्रल लॉक और तालों को तोड़कर शटर उठाने का प्रयास किया। जिसमें वह असफल रहे। चोरों ने एक बड़ी लोहे की सब्बल को सेंट्रल लॉक में फंसा कर एक साथ शटर उठाया।

जिससे सेंटर लॉक सहित दोनों ताले टूट गए और चोर शटर ऊपर कर दुकान में घुस गए। जिसके चलते चोरों ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान के पास में रहने वाली एक महिला ने भी इन चोरों को देखा। इछावर पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *