Madhya Pradesh News: खंडवा जिले के बोरगांव बुजुर्ग थाने में पदस्थ पुलिस आरक्षक गजानन पिता समाधान आठवाड़े का शव शनिवार सुबह नाचनखेड़ा में मिला। करीब 24 घंटे से पुलिस शव की सर्चिंग में लगी थी। दरअसल, वह गुरूवार रात हतनूर पुल पर उफनती ताप्ती नदी में जा गिरा था। आरक्षक तेज बहाव में बह गया था। आरक्षक की दो माह पहले ही भुसावल की युवती से सगाई हुई थी। दीपावली के बाद उसकी शादी होने वाली थी। घर में तैयारियों का दौर चल रहा था, लेकिन इसी बीच हादसा हो गया।

इच्छापुर का रहने वाला था आरक्षक

Madhya Pradesh News: बुरहानपुर जिले के इच्छापुर निवासी 24 वर्षीय गजानन पिता समाधान आठवाड़े गुरूवार रात थाने से बाइक पर घर लौट रहा था। रात करीब 8.30 बजे हतनूर पुल पर सामने से आ रही बाइक की टक्कर हो गई। इससे गजानन और बाइक सवार रोड पर गिर पड़े।

Madhya Pradesh News: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के समय गजानन हेलमेट पहने हुआ था। उसने उठकर जैसे ही हेलमेट उतारा उसे अचानक चक्कर आया। इससे वह लड़खड़ाया। इस दौरान पुल पर मच्छर, कीट पतंगे उड़ रहे थे। ऐसे में गजानन का संतुलन बिगड़ा और वह नदी में जा गिरा। बचाव में उसने आवाज भी लगाई, लेकिन अंधेरे और तेज बहाव के कारण नदी में कूदने की किसी की हिम्मत नहीं हो सकी। शुक्रवार सुबह से होमगार्ड और रेस्क्यू टीम आरक्षक की तलाश कर रही थी। शुक्रवार सुबह उसका शव नाचनखेड़ा में मिला। हादसे के बाद पूरा परिवार गमगीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *