Bollywood: साजिद खान के बिग बॉस 16 में एंट्री के बाद से ही, कई महिलाएं उनका विरोध कर रही हैं। कई ऐसी महिलाएं हैं जो बिग बॉस के मेकर्स के इस फैसले से नाराज हैं। उनमें से एक नाम तनुश्री दत्ता भी है। हाल ही में तनुश्री से साजिद खान के बिग बॉस में होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात पर शो के मेकर्स के खिलाफ नाराजगी जताई है कि वो इस फैसेले से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

तनुश्री ने कहा- मैं कभी नहीं देखना चाहती बिग बॉस

Bollywood: ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा – मैं हैरान हूं कि भाला कैसे मेकर्स ऐसी गैरजिम्मेदाराना हरकत कर सकते हैं। मैं बिग बॉस नहीं देखती हूं और मुझे लगता है कि मैं इसके बाद कभी देखना भी नहीं चाहूंगी। साजिद को बिग बॉस 16 में रखने का फैसला गलत है, शो के मेकर्स भला ऐसा कैसे कर सकते हैं।

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप

Bollywood: मीटू मूवमेंट के दौरान तनुश्री दत्ता उन एक्ट्रेसेस में से एक थीं, जिन्होंने लोगों के बीच खुलकर अपनी बात रखी थी। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर नवंबर 2018 में आरोप लगाए थे, कि 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया था। मामले के बाद नाना के हाथ से फिल्म ‘हाउसफुल 3’ समेत कई प्रोजेक्ट्स निकल गए थे, लेकिन जून 2019 में उन्हें इस केस से क्लीन चिट दे दी गई थी।

Bollywood: तनुश्री ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है, तो इसके जिम्मेदार नाना और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त होंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि ये लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *