SkyLord Died Accident News: युट्यूबर अभ्युदय मिश्रा (Youtuber Abhyudaya Mishra) को लोग ”स्काईलॉर्ड” (Youtuber Skylord) के नाम से जानते थे। अभ्युदय मिश्रा के यूट्यूब पर काफी संख्या में फॉलोवर्स थे। इसके अलावा Youtuber Skylord के अन्य सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों की संख्या में फेन थे।

Youtuber SkyLord Died: मध्य प्रदेश के Famous youtuber अभ्युदय मिश्रा (Abhyuday Mishra) Aka स्काईलार्ड (Youtuber Skylord) की सड़क हादसे में मौत हो गई। खबर फैलते ही Youtuber Skylord के फालोवर्स में शोक छा गया। Youtuber Skylord अपने मध्यप्रदेश के टूर पर जा रहे थे, इसी दौरन एक ट्रक के साथ उनका एक्सीडेंट हो गया और ट्रक चपेट में आने से Skylord death हो गई। Abhyuday Mishra Aka Skylord के यूट्यूब चैनल पर लाखों फॉलोवर्स थे। Youtuber Skylord भारत के सबसे बड़े यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर में गिने जाते थे। YouTube के अलावा भी सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Skylord के काफी फोलोवर्स थे।

स्काईलार्ड अभ्युदय मिश्रा की मौत कैसे हुई / Skylord death

How Youtuber Skylord Died: जानकारी में बताया गया है कि फेमस युट्यूबर और गेमर Skylord अपनी बाइक से मध्य प्रदेश टूर पर जा रहे थे।इस दौरान Skylord की एक ट्रक के साथ टक्कर हो गई और सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। अभ्युदय मिश्रा ने सबसे पहले अपने Youtube चैनल पर MP Tourism Ride Tour By Skylord शुरू किया था। इसी बारे में जानकारी लोगों को देने के लिए Skylord एमपी के टूरिस्ट प्लेसेस के बारे में बताने के लिए बाइक टूर पर निकले थे, लेकिन Skylord का सफर एमपी के नर्मदापुरम पिपरिया (Narmadapuram Pipariya) में खत्म हो गया और यूटूबर अभ्युदय मिश्रा की पिपरिया स्टेट हाइवे सोहागपुर के बाद ट्रक के साथ एक्सीडेंट से उनकी दर्दनाक मौत हो गई। अभ्युदय मिश्रा को पीछे से आ रही ट्रक ने तेज टक्कर मार दी, जिसके बाद फेमस यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा (Skylord) ट्रक की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल होने के बाद Youtuber Skylord को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Google से लोग पूछ रहे थे Where Is Skylord

Youtuber Skylord:- दरअसल घटना के समय Youtuber Skylord का एमपी बाइक टूर खजुराहों से शुरू हुआ था, जिसकी ending 27 सितम्बर को भोपाल में होनी थी। इसके लिए अभ्युदय मिश्रा को एमपी टूरिज्म (MP Tourism) ने स्पॉन्सर भी किया था। एमपी पर्यटन विभाग के अधिकारी ने बताया कि 27 सितम्बर को जब Skylord भोपाल पहुंचने के लिए सोहागपुर स्टेट हाइवे से गुजर रहे थे तभी उनकी सड़क एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई। इसके बाद जब कई दिनों तक Skylord के फैंस को वह दिखाई नहीं दिए तो उनके फैंस द्वारा ट्विटर और गूगल पर “Where is Skylord” और “What happened to Skylord” जैसे सवाल करने लगे। इसके बाद जाकर सभी को पता चला कि Youtuber Abhyuday Mishra की मौत हो चुकी है।

Skylord image

एमपी के रीवा में पैदा हुए थे Youtuber Skylord (अभ्युदय मिश्रा)

Youtuber Skylord Biography: Youtuber Skylord यांनी Abhyuday Mishra को चाहने वालों को यह मालूम नहीं होगा कि उनका जन्म मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) में हुआ था। उनका जन्म सन 1999 में रीवा में हुआ था और उस समय वह 3 साल के थे। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ इंदौर चले गए थे और वही रहने लगे थे। सन 2013 में उन्होंने डिजिटल वर्ल्ड के गेमिंग और प्रोग्रामिंग की दुनिया में कदम रखा।सन् 2020 में जब वो सिर्फ 21 साल के थे तभी अपना Youtube चैनल ‘Skylord’ शुरू करके ऑनलाइन गेम लाइव स्ट्रीमिंग और कंटेंट बनाना शुरू कर दिया था। Skylord को Free Fire गेमिंग की लाइव स्ट्रीमिंग से शोहरत मिली थी।

स्काईलार्ड के लाखों फॉलोवर्स थे (Youtuber Skylord Followers)

Skylord Youtube Followers: 14 लाख सब्सक्राइबर्स यूट्यूब में थे।

Skylord Instagram Followers: 3.5 लाख से ज़्यादा लोग इंस्टाग्राम में फॉलो करते थे।

Skylord Accident Video: जब अभ्युदय मिश्रा Aka स्काईलॉर्ड का एक्सीडेंट हुआ उस वक़्त भी उनके हेलमेट में लगे कैमरा में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई होगी। इस घटना से जुड़े कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं। वीडियो में साफ़ दिखाई देता है कि Skylord की बाइक को ट्रक घसीटते हुए ले जा रहा है। और दूसरे वीडियो में लोग Skylord को एम्बुलेंस में ले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *