Bollywood Breaking: फेमस टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा हाल ही में रिलीज़ हुई ‘हश हश’ की जबरदस्त सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस अपनी नेक्स्ट जासूसी थ्रिलर फॉर योर आइज ओनली में दर्शकों को थ्रिल करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह स्कैम 1992 एक्टर प्रतीक गांधी के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजिनल में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा शो

Bollywood News: स्कैम 1992 के राइटर सुमित पुरोहित द्वारा डायरेक्टर फॉर योर आइज ओनली को बॉम्बे फेबल्स मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बैंकरोल किया जाएगा और इसे तीन देशों में शूट किया जाना है, इतना ही नहीं इसे ग्लोबल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।प्रोजेक्ट से जुड़े एक सोर्स ने खुलासा किया है कि कृतिका इसमें प्रतीक गांधी के साथ फीमेल लीड की भूमिका निभा रही हैं। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीम अक्टूबर में मुंबई में लंबे शेड्यूल की शूटिंग करेगी, जिसके बाद अगले शेड्यूल के रूप में इसकी चंडीगढ़ में शूटिंग की जाएगी।’

पहली बार साथ काम करेंगे कृतिका और प्रतीक

Bollywood news: ‘फॉर योर आइज ओनली’ कृतिका कामरा का सुमित पुरोहित के साथ पहला प्रोजेक्ट होने जा रहा है, जबकि प्रतीक गांधी अपने स्कैम 1992 के राइटर के साथ फिर से जुड़ने जा रहे हैं। टेलीविजन से अपनी जर्नी शुरू करने के बाद, कृतिका ने एक टीवी स्टार के मोल्ड को तोड़ा और ऑडियंस और क्रिटिक को सिल्वर स्क्रीन पर साहसी कदम और दिलचस्प किरदार से इम्प्रेस किया है।

Bollywood update: डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बनाने के लिए, कृतिका कामरा ने तांडव, कौन बनेगी शिखरवती और हाल ही में रिलीज हुई ‘हश हश’ में इंपैक्टफुल परफॉरमेंस के अपनी बहुमुखी प्रतिभा के अलग-अलग पहलुओं को सामने लाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *