Breaking news: मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर शार्दूल ठाकुर का किट बैग गायब हो गया। शार्दूल नई दिल्ली से मुंबई आए थे। बैग नहीं मिलने पर उन्होंने एयरलाइन की शिकायत ट्विटर पर कर दी। यह देख टर्बनेटर हरभजन सिंह उनकी मदद के लिए आगे आए।

शार्दूल ने ट्विटर पर एयरलाइन को लिखा – क्या कोई मेरी मदद कर सकता है? यहां कोई स्टाफ नहीं है। यह पहली बार नहीं हुआ जब मेरा बैग खोया है। इस पर हरभजन ने लिखा – हम विश्वास दिलाते हैं कि स्टाफ वहां पहुंचकर आपको बैग जल्द दिलवा देगा। असुविधा के लिए माफी। एक्स एयरइंडियन भज्जी।

Breaking news: हरभजन की मदद के बाद शार्दूल को उनका बैग मिल गया। उन्होंने ट्विटर पर हरभजन सिंह को शुक्रिया कहा। शार्दूल ने बैग मिलने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्हें बैग तो मिल गया, लेकिन इसके लिए एक दूसरी एयरलाइन के स्टाफ ने उनकी मदद की।आपको बता दे कि इस साल जुलाई में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने राज्यसभा में शपथ ली थी। वे केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज के थे हिस्सा

Breaking news: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने 3 ODI मैच की सीरीज खेली। इसमें टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा जमाया। 12 साल बाद टीम ने भारतीय सरजमीं पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ कोई वनडे सीरीज जीती है।शार्दूल ODI सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे। वे सीरीज के तीनों मैच में प्लेइंग इलेवन में थे। पहले मैच में उन्होंने 2 विकेट और दूसरे में 1 विकेट लिया। आखिरी मैच में वे विकेट लेने में नाकाम रहे। शार्दूल के बल्ले से पहले मैच में 33 रन भी निकले।

टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज जीती। मोहम्मद सिराज मैन ऑफ द सीरीज रहे।

टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज जीती। मोहम्मद सिराज मैन ऑफ द सीरीज रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *