Rajasthan: राजस्थान राज्य से दुष्कर्म का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक साधू ने युवती के साथ दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम दिया है। राजस्थान के जालोर जिले के रानीवाड़ा क्षेत्र के करड़ा थाने में एक महिला ने साधु सुरजनदास के खिलाफ दुष्कर्म के संगीन आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साधु ने भी सांचौर थाने में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर साढ़े पांच लाख रुपये वसूलने और पांच लाख रुपये डिमांड करने का मामला दर्ज करवाया है। अब करड़ा और सांचौर पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Rajasthan Breaking news:करडा पुलिस के मुताबिक पीड़िता महिला ने करड़ा थाने में रिपोर्ट देकर साधु सुरजनदास के खिलाफ आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि एक माह पहले साधु उसके घर पर आया था। इस दौरान मेरे पति नशा छोड़ने के लिए जोधपुर गए हुए थे। महिला के सिर में दर्द होने पर साधु ने कुछ जड़ी बूटियां और पाउडर खिलाया तो वो बेहोश गई। ऐसे में फिर साधु ने उसके साथ दुष्कर्म कर आपत्तिजनक हालात में फोटो और वीडियो बनाए और बाद में होश आने पर पिस्टल दिखाकर धमकाया और मौका देखकर वहां से भाग निकला। साधू ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

विडियो काल पर भी किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया गया

Rajasthan news: जानकारी में यह भी बात सामने आई है कि दुष्कर्म की वारदात होने के बाद कई बार वीडियो चैट पर भी इस घटना को लेकर किसी को नहीं बोलने को लेकर धमकाया भी गया। लिहाजा महिला ने अपने काका के साथ पुलिस थाने में आकर साधू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी अमरसिंह ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर धारा 376एक, 450 और आईटी एक्ट 67 में दर्जकर धारा 161 में महिला के बयान दर्ज किए है। मेडिकल जांच करवाकर मौका मुआयना किया जाएगा और मामले में शीघ्र ही 164 के बयान करवाकर आगे कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता को धमकी देकर वसूले लाखों रूपए

Rajasthan news:सांचोर पुलिस थाने में भी कुछ दिनों पूर्व पूर गांव में साधु सुरजनदास ने उसके साथ मारपीट करने का मामला सांचौर थाने में दर्ज करवाया है। साधु सुरजनदास मूल हरियाणा का बताया जा रहा है।सांचौर पुलिस के अनुसार साधु सुरजनदास ने रिपोर्ट देकर बताया कि एक महिला और उसके साथी मानाराम ने उसे वीडियो कॉल किया और उसके बाद में वीडियो कॉल को एडिट कर अश्लील बना दिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उससे साढ़े पांच लाख रुपए वसूल लिए।

Rajasthan Breaking news: ऐसा मामला सामने आने के बाद अब राजस्थान पुलिस सतर्क हो गई है, और गहराई से मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि अब साधु से पांच लाख रुपये की डिमांड और की जा रही है।कुछ महीनों पहले वीडियो कॉल पर बात हुई थी और उसको रिकॉर्ड करके वायरल करने की धमकी देकर एक बार तो पैसे ले लिए है, लेकिन दूसरी बार पैसे नहीं देने पर दोनों ने वीडियो में महिला के चेहरे को छुपाकर वीडियो वायरल कर दिया। साधु ने एफआईआर दर्ज करवाई है।जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब दोनों ही मामले में करडा पुलिस और सांचोर पुलिस बड़ी गहनता से जांच कर रही है जल्द ही आरोपी के गिरफ्तार होना संभव बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *