Pushpa 2 release date: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 को आने वाले समय में पैन इंडिया की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक माना जा रहा है। फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। सिर्फ हिंदी लैंग्वेज में फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई करके सबको चौंका दिया था। इसके सेंकेड पार्ट को लेकर भी फैंस में गजब का एक्साइटेडमेंटहै। अब खबरें आ रहीं हैं कि मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में इसने शाहरुख खान की फिल्म पठान ओर सलमान खान की फिल्म टाईगर को भी पीछे छोड़ दिया है।

2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में सबसे ऊपर

Pushpa 2 Allu Arjun: ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पुष्पा 2 अगले साल तक थिएटर्स में आ जाएगी। आडियंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैा हाल ही में ऑरमैक्स द्वारा जारी एक लिस्ट जारी की गई है जिसमें पुष्पा 2 ने 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में सबसे ऊपर अपनी जगह बनाई है। पुष्पा 2 ने 2023 में आने वाली सभी बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। पुष्पा 2 ने जिन फिल्मों को पीछे छोड़ा है उनमें शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान और सलमान खान की फिल्म टाईगर 3 को भी पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा चौथे और पांचवे पोजिशन पर भी शाहरुख की ही फिल्म डंकी और पठान है।

350 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था

Pushpa 2 movie: बता दें कि पुष्पा का पहला पार्ट 2021 के अंत में रिलीज किया था। कोविड की पाबंदियों और 83 और स्पाइडर मैन- नो वे होम जैसी फिल्मों से टक्कर के बावजूद इसने कमाई के झंडे गाड़ दिए थे। अल्लू अर्जुन का पुष्पाराज का किरदार सोशल मीडिया से लेकर हर जगह फेमस हो गया। फिल्म के गाने और डायलॉग्स फैंस के जुबान पर चढ़ गए थे। फिल्म ने दुनियाभर में 350 करोड़ के करीब कमाई की थी।

थिएटर्स में अगले साल रिलीज होगी फिल्म

सुकुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म के सेकेंड पार्ट में भी यही स्टारकास्ट नजर आएगी। फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग बहुत जोरों शोरों से चल रही है। फैंस ये उम्मीद जता रहे हैं कि अगले साल तक फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *