Bollywood: शादी के बाद कटरीना कैफ की रिलीज होने वाली पहली फिल्म फोनभूत होगी। कैटरीना ने अपने करियर में पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम किया है। कटरीना इसमें एक ऐसे भूत के रोल में हैं, जो मरे हुए लोगों को मोक्ष प्रदान करती हैं। फिल्म में वो दो जिंदा इंसानों का साथ देती हैं, जिनके पास ये पावर होती कि वो मरे हुए लोगों को देख सकते हैं। वो किरदार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने निभाया है। उनकी राह में रोड़ा अटकाने का काम आत्माराम नाम का एक शख्स करता है। इस रोल में जैकी श्रॉफ हैं। कैटरीना कैफ ने कहा, “आज की तारीख में लोग सिनेमाघरों में फनी फिल्म देखने आना चाहते हैं। ऐसे में इस फिल्म से लोग कनेक्ट कर सकेंगे।”

फिल्म के सेट पर स्टारकास्ट ने की है खूब मस्ती-

Bollywood: यह हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म है। उसे ध्यान में रखते हुए तीनों कलाकारों ने कैरेक्टर की स्किन में जाने के लिए तैयारी की है। सिद्धांत ने कहा, “बेशक इसमें हम तीनों ने काफी मस्ती की है। तीनों के किरदारों की केमिस्ट्री कैसी रही, वो तो हमारे डायरेक्टर बताएंगे पर हम तीनों के बीच जो केमिस्ट्री रहनी चाहिए वह शूट के पहले दिन से ही सेट हो चुकी थी। उसके बाद तो हम सब खेल रहे थे। हमें डायलॉग्स की लाइनें मिल रही थी। उन पर हम बहुत इंप्रोवाइज करते थे। “ईशान खट्टर ने इस सवाल कहा, “हर फिल्म की अलग दुनिया होती है। इस फिल्म की कहानी बहुत क्लैरिटी से लिखी गई है पर यहां जरूरी चीज यह थी कि हमारे किरदारों में आपसी जुगलबंदी हो। वरना बाकी तो यह फिल्म खुद मौज मस्ती वाली है। यह खुद ही खुद को बहुत सीरियसली नहीं लेती।”

कटरीना को भूत बनने की थी जिद-

Bollywood: ईशान ने कटरीना के भूत बनने के पीछे की वजह भी बताया। ईशान ने कहा, “कटरीना की जो मेकअप ब्रैंड है, उसका नया रेंज भूतिया नाम से ही आने वाला है।” प्रोड्युसर फरहान अख्तर ने कटरीना की कास्टिंग को लेकर ईशान से मिलती जुलती राय जाहिर की। फरहान ने कहा, “कटरीना तो लिटरली हमारे पीछे पड़ गई थीं कि उन्हें भूत ही बनना है। बहरहाल, हॉरर कॉमेडी इससे पहले भी बन चुकी है पर हमारी कोशिश थी कि ये उन सब से मिलती जुलती न हो।”

फैमिली के साथ देखी जा सकती है फिल्म –

Bollywood: रितेश सिधवानी और डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने जोर देकर कहा, “यह बेशक हॉरर कॉमेडी है, मगर हमने हॉरर से ज्यादा कॉमेडी को ज्यादा तव्व्जो दी है। इसे ऐसे डिजाइन किया गया है कि पूरी फैमिली साथ में देख सके।” कटरीना ने भी अपने अनुभव जाहिर किए। उन्होंने कहा, “असल जीवन में तो मैं हॉरर फिल्में देख नहीं पाती हूं। यहां कॉमेडी का एलिमेंट बहुत था। उसके चलते ये फिल्म कर सकी। सिद्धांत और ईशान के साथ काम कर बड़ा मजा आया, क्योंकि दोनों बड़े ही स्पॉनटेनियस और इंप्रोवाइजेशन करने में माहिर हैं। भले दोनों ने बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की हैं, मगर दोनों में काम करने वाला एटीट्युड है।”

सिद्धांत चतुर्वेदी ने शूटिंग के ब्रेक में सेट पर होने वाली मस्तियों की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा, “हमने इसकी शूटिंग राजस्थान की ठंड में भी की है। शूट ब्रेक में हम बैडमिंटन खेला करते थे। हम जीत भी जाते थे तो कटरीना मानती नहीं थीं। साफ कहा करतीं कि शटल सही जगह नहीं गिरा था। यह सब करते हुए शाम हो जाती थी। जब तक वो जीत नहीं जाती थीं, कोई घर नहीं जाता था। ईशान खट्टर ने इसमें आगे जोड़ते हुए कहा, “जब सब बहस खत्म हो जाती तो वो कहा करतीं कि चुप बैठ जाओ तुम दोनों। तुम दोनो मुझसे बहुत जूनियर हो।”

4 नवंबर को होगी रिलीज-

बता दें कि फोनभूत 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कटरीना कैफ, जैकी श्राप, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका ट्रेलर हाल में ही रिलीज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *