Rape News: इंसान के हैवान बनने का एक और मामला सामने आया है, जिसमें एक आरोपी पड़ोसी ने ही एक नाबालिग का दुष्कर्म कर दिया। जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में घर में अकेली पाकर 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची को देख, पड़ोस के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। नाबालिग बच्ची को आरोपी ने घर में अकेला पाया और मौके से घर में घुसकर लड़की के साथ रेप कर दिया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

Rape News: जब पीड़िता के परिजनों को इसकी खबर मिली तो परिजनों ने गांव के पंच को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद गांव के पंच ने मामले को सुलझाने के लिए पंचायत बुलाई। आरोपित के पिता ने पंच सहित पंचायतों में उपस्थित लोगों को गाली गलौज की धमकी के साथ खुद मामले को सलट लेने की बात कही। इसके उपरांत न्याय की गुहार के लिए आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर पीड़िता अपनी मां व अन्य स्वजन के साथ शनिवार की दोपहर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पीड़िता को महिला थाना भेजकर आरोपितों की धर पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Rape News: अपनी मां के साथ मधुसूदनपुर थाने पहुंची पीड़िता ने बताया कि रात करीब दस बजे भतोड़िया गांव निवासी मिथुन यादव दीवार लांघ कर मेरे घर में घुस गया मुंह को बंद कर मेरे साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मैंने छत पर चढ़कर अपने पिता चाचा को आवाज लगाई, जिस समय मिथुन घर में घुसा था,तब मैं घर में अकेली थी, मां अपने मायके गई हुई थी। मैंने अपने चाचा को आवाज दी और आरोपी वहां से भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *