Bollywood news: एक्ट्रेस नोरा फतेही बांग्लादेश की कैपिटल ढाका में परफॉर्म करने वाली थीं। लेकिन वहां की सरकार ने उनका शो को कैंसिल कर दिया है। दरअसल बांग्लादेश सरकार ने डॉलर बचाने के लिए ऐसा कदम उठाया है। बांग्लादेश की कल्चरल मिनिस्ट्री ने 17 अक्टूबर को नोटिस जारी किया, जिसके मुताबिक बांग्लादेश की आर्थिक स्थिति को देखते हुए सरकार ने नोरा फतेही को शो में आने की परमिशन नहीं दी है, जिसके बाद ढाका में उनका शो कैंसिल हो गया है।

नोरा को इवेंट में मिलना था अवॉर्ड

Bollywood news: बता दें कि विमन लीडरशिप कॉर्पोरेशन द्वारा ढाका में इवेंट ऑर्गनाइज किया जाना था। इस इवेंट में नोरा फतेही को अवॉर्ड दिया जाना था, साथ ही उन्हें डांस करने के लिए भी इनवाइट किया गया था। हालांकि, अब सरकार ने नोरा के ढाका आने पर रोक लगा दी है। सांस्कृतिक मंत्रालय ने नोटिस में फॉरेन एक्सचेंज रिजर्व की कमी के बीच, डॉलर के भुगतान पर सेंट्रल बैंक के रजिस्ट्रेशन पर बात की। बता दें कि बांग्लादेश में 12 अक्टूबर तक फॉरेन एक्सचेंज घटकर 36.33 बिलियन डॉलर जा पहुंचा है, जो कि एक साल पहले 46.13 बिलियन डॉलर हुआ करता था। ऐसे में सरकार फॉरेन एक्सचेंज के पैसे को दूसरे देशों में नहीं देना चाहती है।

नोरा फतेही की आने वाली फिल्में-

Bollywood: नोरा फतेही इन दिनों झलक दिखला जा 10 शो को जज कर रही हैं। साथ ही वो जल्द ही अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म थैंक गॉड में नजर आएंगी। फिल्म में नोरा फतेही मणिके आइटम नंबर सॉन्ग में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डांस करेंगी।

FIFA में नोरा करेंगी परफॉर्म

Bollywood: नोरा FIFA के ओपनिंग और क्लोजिंग दोनों सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी। उन्होंने इसके लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया है, जो किसी भी कलाकार के लिए रेयर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा क्लोजिंग सेरेमनी में लोकप्रिय हिंदी गाने पर डांस करती नजर आएंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही इन दिनों झलक दिखला जा 10 शो को जज कर रही हैं। साथ ही वो जल्द ही अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगी। फिल्म में नोरा फतेही ‘मणिके’ आइटम नंबर सॉन्ग में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डांस करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *