Mp Breaking: ग्वालियर में रास्ते के विवाद में बीच सड़क पर हंगामा बरप गया। यहां दोनों गुटों ने एक-दूसरे को जमीन पर पटककर पीटा। मारपीट में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। इन्होंने ने भी एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमीन पर पटका और लात-घूंसे बरसाए। यह पूरा हंगामा पुलिस के सामने हुआ। जवानों ने इन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था। पुलिस ने दोनों ही गुटों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र इलाके में रहने वाले राजकुमार राठौर का पड़ोसी से रास्ते को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही ओर की महिला और पुरुषों आमने-सामने हो गए। बातों से शुरू हुआ विवाद कुछ ही देर में मारपीट में बदल गया। हंगामा और मारपीट की सूचना लगते ही एक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचा और विवाद को शांत करवाने की कोशिश की। इन्होंने पुलिसकर्मी को अनदेखा करते हुए एक-दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। महिलाओं ने भी मोर्चा संभाला और एक-दूसरे को बाल खींचकर जमीन पर पटक दिया। इन्होंने सड़क पर ही एक-दूसरे को लोट-पोट होकर पीटा। मारपीट का वीडियो लोगों ने बना लिया।

दोनों पड़ोसियों पर किया केस दर्ज

हजीरा थाने के सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि रास्ते को लेकर दो पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया था। विवाद में दोनों ही पड़ोसियों ने एक-दूसरे के साथ की मारपीट की है। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। दोनों ही ओर के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *