मंदसौर मंडी: मध्य प्रदेश की कृषि उपज मंडी मंदसौर में इन दिनों सोने और चांदी की परत छाई हुई है। दिवाली पर्व से पहले किसान कृषि उपज मंडी मंदसौर में अपनी सोयाबीन और लहसुन की फसल लेकर पहुंच रहे हैं। इस कारण मंदसौर मंडी में लहसुन और सोयाबीन की बंपर आवक देखने को मिल रही है। लहसुन और सोयाबीन की मंडी में इतनी आवक हो रही है कि किसानों को अपना ढेर खाली करने के लिए जगह तक नहीं मिल पा रही है।

मंदसौर मंडी भाव: मंदसौर कृषि उपज मंडी में रोजाना करीब 13000 बोरी सोयाबीन और 19000 बोरी से अधिक लहसुन की आवक हो रही है। सोयाबीन और लहसुन की बंपर आवक होने के कारण मंडी प्रांगण सोने और चांदी की तरह चमक रहा है। मंदसौर मंडी में दीपावली पर्व को लेकर दिनांक 22 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक अवकाश रहेगा जिसके कारण बड़ी संख्या में किसान अपनी उपज लेकर मंडी पहुंच रहे हैं।

मंदसौर मंडी भाव: कृषि उपज मंडी मंदसौर में दीपावली पर्व से 1 दिन पहले लहसुन के भाव में तूफानी तेजी देखने को मिली है। मंदसौर मंडी में शुक्रवार को बिकी लहसुन ने इस सीजन के पिछले सभी दामों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 21 अक्टूबर 2020 को मंदसौर मंडी में लहसुन की एक क्वालिटी 20501 रुपए प्रति क्विंटल तक बिकी जोकि इस सीजन में सभी प्रकार की लहसुन के दमोह में सबसे सर्वश्रेष्ठ है। आज भी कृषि उपज मंडी मंदसौर में लहसुन और सोयाबीन की बंपर आवक देखने को मिली है।

20501 रूपए प्रति क्विंटल बिकने वाली लहसुन की क्वालिटी देखें 👇

https://kisanyojana.net/mandsaur-mandi-bhav-today/

आज के मंदसौर मंडी भाव देखें 👇

https://kisanyojana.net/mandsaur-mandi-bhav/

मंदसौर मंडी की फसलों के भाव विडियो क्वालिटी के साथ 👇

मंदसौर मंडी भाव विडियो क्वालिटी के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *