मंदसौर की खबर: मंदसौर के दलोदा क्षेत्र में 25 दिन पहले हुई हत्या के मामले में दर्जी समाज के लोगों ने हत्या के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने और युवक के आधे शव को ढूंढने की मांग को लेकर महू नीमच हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। परिजनों द्वारा प्रदर्शन करने के कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इसके बाद मौके पर अधिकारी पहुंचे और परिजनों को समझाइश देकर मामले को शांत कर जाम हटवाया गया। आपको बता दें कि बीते 22 सितंबर को प्रेम प्रसंग के चलते वासुदेव पिता नंदकिशोर टेलर की हत्या कर दी गई थी।

मंदसौर की खबर: इस मामले में दलोदा पुलिस के एएसआई कन्हैया लाल यादव को मामले में लापरवाही बरतने के चलते निलंबित भी किया गया था। इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए तीन नाबालिग और युवती के पिता पर हत्या, हत्या की साजिश और साक्ष मिटाने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया था। फिलहाल मामले में युवती के पिता फरार चल रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि मामले के तमाम सबूत देने के बाद भी पुलिस ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी वहीं एसपी को शिकायत करने के बाद मामले का खुलासा हो पाया था। पुलिस ने परिजनों को 7 दिन के अंदर मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया है।

थाने से 100 मीटर दूर की गई हत्या, 4 दिन पड़ी रही लाश

मंदसौर की खबर: आपको बता दें कि युवक की हत्या थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर की गई थी और 4 दिनों तक युवक का शव घटनास्थल पर ही पड़ा था। इसके बाद आरोपियों ने युवक के शव को ठिकाने लगाते हुए घटनास्थल से 15 किलोमीटर दूर स्थित एक कुएं में फेंक दिया था। पुलिस को अभी तक युवक के शव का आधा हिस्सा नहीं मिला है। परिजनों ने भी इसी को लेकर आक्रोश है और समाज के लोगों ने इसी मांग को लेकर महू नीमच हाईवे पर चक्का जाम किया था। पुलिस अधिकारियों द्वारा 7 दिनों में मांगे पूरी करने को लेकर आश्वासन दे दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *