mandsaur ki khabar: दिवाली के पावन पर्व पर मंदसौर जिले के करजू गांव में एक दुखद घटना सामने आई है जिसमें एक लड़की की बम फोड़ने के दौरान टिफिन का टुकड़ा पेट में घुटने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की ने सुतली बम को जलाने के दौरान उसके ऊपर टिफिन का ढक्कन रख दिया था। इस दौरान जब बम ब्लास्ट हुआ तो टिफिन के टुकड़े हो गए और उसका एक टुकड़ा लड़की के पेट में जा घुसा। करजू की 20 वर्षीय बालिका टीना पिता गोवर्धन माली को फटाखे फोड़ते समय टिफिन उड़के पेट के निचले हिस्से पे लग गया ओर अधिक खुन निकलने की वजह से मंदसौर लेजाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। करजू में एक मातम सा छा गया हे घर वालो का रो रो कर बुरा हाल है।

टिफिन के ढक्कन के टुकड़े पेट में धंसे
 

मंदसौर। भावगढ थाना क्षेत्र के ग्राम करजू में माली समाज की 20 वर्षीय टीना पिता गोवर्धनलाल माली परिवार के साथ बुधवार को दिवाली गोवर्धन पूजा का जश्न मना रही थी। टिफिन का ढक्कन पटाखे पर रखकर फोड रही थी, पटाखा फूटने के बाद ढक्कर का एक हिस्सा तेज स्पीड से युवति के पेट में जा घुसा। परिजन तुरंत टीना को उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस घटना से हर कोई स्तब्ध है। दीवाली की खुशी चंद मिनिटों में ही मातम में बदल गई। इस घटना से भी को सबक लेना चाहिए।  पटाखा फोडते वक्त सावधानी बरतना चहिए।

नोट इस सूचना में त्रुटि भी हो सकती है क्योंकि यह खबर सूचना माध्यम से आई है यदि घटना में कोई सत्य आधारित बदलाव हो तो हमसे संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *